रणबीर ने कपूर अपनी फ्लॉफ फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो चॉकलेटी हीरो के रूप में जाने जाते हैं। उनके चेहरे की मासूमियत ने न सिर्फ उन्हें बॉलीवुड में चहेता बना के रखा है। बल्कि उनकी क्‍यूटनेस पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां के अलावा मॉडल्‍स भी फिदा हो जाती हैं, अभिनेता ने अपनी लगातार हो रही फ्लाफ फिल्मों को लेकर पहली बार बात किया है।

रणबीर कपूर ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को लेकर, बोला ऐसा…

रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से फ्लॉप फिल्‍मों की मार झेल रहे हैं. लेकिन हाल ही में फ्लॉप फिल्‍मों के बारे में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अब एक बॉक्‍स ऑफिस हिट की जरूरत है, उन्होंने कहा कि मुझे रिलेक्स होने के लिए एक हिट फिल्‍म की जरूरत है.. पिछली फिल्‍म 'तमाशा' के बाद मैं एक साल बाद लौट रहा हूं. वहीं मेरी 'जग्‍गा जासूस' भी लेट हो गई अबतक मैंने बॉक्‍स ऑफिस पर इतना नुकसान सह लिया है कि अब मुझे एक हिट की जरूरत है.' उनकी अबतक की लगातार फ्लाफ फिल्मों में 'बेशर्म', 'रॉय', 'बॉम्‍बे वेलवेट' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है, इतनी फिल्मों के फ्लाफ होने के बाद रणबीर काफी परेशान हैं और उन्‍हें अपनी आनेवाली फिल्‍मों से बेहद उम्‍मीदें है।

रणबीर कपूर को लेकर करीना ने कहा कुछ ऐसा..!!

गौर हो रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पहले से ही सुर्खियों में है, पहले ऐश्वर्या राय बच्चन के बोल्ड सीन्स को लेकर और फिर बाद में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से, 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में इनके अलावा अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts