रणबीर कपूर का खुला राज, ये है वो लड़की जो आई घर वालों पसंद..!!

2 years ago

मुंबई : कटरीना कैफ के साथ ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर का स्टेट्स एक बार फिर सिंगल हो गया है। हालांकि पिछले दिनों रणबीर का नाम दिल्ली की रहने वाली भारती मलहोत्रा नाम की एक लड़की से ज़रूर जोड़ा गया था। कहा तो ये भी जाता है कि दीपिका पादुकोण और कंगना रनाउट के साथ भी सावरिया की नज़दीकियां बढ़ गई है ।

लेकिन हाल ही में पता चला है कि ना तो दीपिका और ना ही कंगना रणबीर कपूर आजकल हैं सरहद पार पाकिस्तान की एक ब्यूटी पर फिदा। और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान से बॉलीवडु में अपना करियर बनाने आई मावरा हुकैन हैं।

रणबीर कपूर आजकल Mawra Hocane के साथ काफी ज़्यादा क्लोज़ हो चुके हैं। दोनों के बीच आजकल काफी बातें होने लगी हैं और ये लोग एक दूसरे के साथ काफी वक़्त भी बिताने लगे हैं। दरअसल, सनम तेरी क़सम से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली मावरा की नज़र रणबीर पर काफी दिनों से थीं। लास्ट ईयर रणबीर ने भी मावरा के लिए एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया था।

ख़बर है कि मावरा ने डायरेक्टर इम्तियाज़ के थ्रू रणबीर से कॉन्टेक्ट किया। और अब कटरीना से ब्रेक-अप के बाद मावरा के साथ काफी नज़दीकियां बढ़ा चुके हैं सावरिया। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि Mawra Hocane के साथ रणबीर की दोस्ती मम्मी नीतू और पापा रिशी को भी है काफी पसंद। इऩ्फैक्ट रणबीर की बहन रिद्दिमा भी बन चुकी हैं इस पाकिस्तानी ब्यूटी की फ्रेन्ड।

रिद्दमा ने तो मावरा को रिसेन्टली एक evil-eye bracelet भी गिफ्ट में दिया है। जिसे उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी फ्लॉन्ट किया है।

Related Posts