रणबीर कपूर की अगली फिल्म का खुलासा, अभिनेता ने डायरेक्टर से जताई आपत्ती

2 years ago

मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई करन जौहर की फिल्म ADHM के हीरो रणबीर कपूर अब जल्द एक और फिल्म में काम करने वाले हैं, जिसका उन्होंने हाल ही में स्क्रिप्ट पढ़ा है, जिसे पढ़ने के बाद अभिनेता ने फिल्म के निर्देशक से आपत्ती जताई है।

रणबीर कपूर के इस बयान से नाराज़ है बच्‍चन फैमिली !

बता दें, रणबीर अपनी अगली सुपरहीरो फ़िल्म 'ड्रैगन' के निर्देशक अयान मुखर्जी की कहानी से नाखुश हैं और उन्होंने फ़िल्म की स्क्रिप्ट को आज के समय के हिसाब से ठीक करने को कहा है। मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक अभिनेता ने ''ड्रैगन'' स्क्रिप्ट को री-राइट करने की डिमांड की है क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म की कहानी मौजूदा समय के साथ ठीक से रिलेट नहीं कर रही। वीह इस फिल्म को लेकर रणबीर इन दिनों अयान के साथ खूब डिस्कशन कर रहें हैं और उन्होंने साफ कहा है कि कहानी से पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद ही वो इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। वही अयान के इस प्रोजेक्ट को लेकर सुत्रों का मानना है कि रणबीर के स्क्रिप्ट बदलने के पीछे की इस डिमांड की वजह, पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ की सुपर हीरो फिल्म 'फ्लाईंग जट' का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल होना है। रणबीर ये बिलकुल नहीं चाहते कि उनके 'ड्रैगन' का हश्र ' फ्लाइंग जट ' जैसा हो।

रणबीर कपूर, अनुष्का और ऐश्वर्या के साथ पहुंचे कपिल शर्मा के शो पर फिल्म को प्रमोट करने

गौर हो अभी हाल ही में रिलीज हुई रणबीर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस पर उतनी धमाल नही मचा पा रही है जितनी लोगों को उम्मीद थी, वही रणबीर के साथ फिल्माएं गए ऐश्वर्या के इटिंमेट सीन्स को लेकर भी खुब चर्चा हुई थी, फिल्म में इन दोनों के अलावा अनुष्का शर्मा और फवाद खान की भी अहम भूमिका है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts