रणबीर कपूर को न चाह कर भी करना पड़ेगा कटरीना के साथ..??

2 years ago

मुम्बई: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों  सिर्फ और सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट में लगे हैं और वो है अपने डियर फ्रेंड संजय दत्त की बॉयोपिक फिल्म। जिसके लिए उन्होंने रणबीर कपूर को बतौर लीड एक्टर फाइनलाइज़ किया है...लेकिन अब ख़बरों की माने तो रणबीर-कटरीना जग्गा जासूस के बाद एक बार फिर साथ नज़र आ सकते हैं।

रणबीर कपूर ने उठाया ये बड़ा कदम, नही करेंगे बी-टाउन की अभीनेत्रीयों के साथ ये काम..!!

दरअसल, फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश कर रहे फिल्मेकर और संजय दत्त ने फाईनली कटरीना को रणबीर के अपोजिट कास्ट करने का प्लान बनाया है। संजय दत्त की ये ख़्वाहिश है कि उनकी डियर वाइफ मान्यता दत्त का ऑन-स्क्रीन रोल कटरीना कैफ प्ले करें। इतना ही नही संजय ने ख़्वाहिश ज़ाहिर क्या की फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने उसे पूरा करने के लिए फिल्म की स्क्रीप्ट कटरीना के पास तक भिजवा दी...लेकिन मिस कैफ एक्स-बॉयफ्रैंड रणबीर के साथ फिल्म करेंगी या नहीं...ये उन्होंने अभी तक फाइनल नहीं किया है।

मोरक्को में रणबीर कपूर और कटरीना के बीच हुआ कुछ ऐसा…???

गौरतलब हो, हाल ही में कटरीना और रणबीर लॉन्ग डीलेड फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग खत्म करके फ्री हुए हैं। और इसी फिल्म के शूटिंग के दौरान इनके लव-लाईफ में भी दूरियां आ गई थी जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। और इसके बाद रणबीर ने कसम खा ली थी कि अब कटरिना के साथ कभी काम नहीं करेंगे। लेकिन फिल्म मेकर्स ने अगर कटरीना को रणबीर के ऑपोज़िट फाइनल कर दिया और कटरीना भी फिल्म करने के लिए मान गई, तो रणबीर को न चाहते हुए भी कटरीना के साथ फिल्म करनी पड़ेगी।  हिमांशु असवाल, ई-24

Related Posts