रणबीर कपूर को लेकर करीना ने कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुंबई: कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद से ही रणबीर कपूर का करियर डमाडोल चल रह है, और उनके करीयर को लेकर हर रोज नई नई ख़बरें आती रही हैं, अब उनकी बहन करीना ने कुछ ऐसा कहा है।

हैप्पी बर्थडे ‘बेबो’ : 35 की हुईं करीना कपूर ख़ान, हमेशा कंट्रोवर्शी से होता रहा सामना !!!

रणबीर काफी समय से हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं, उनकी पिछली हिट फिल्म 2013 में आई‘ये जवानी है दीवानी’थी, इसपर करीना कपूर का कहना है कि रणबीर बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और एक दर्जन से ज्यादा फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी वो सुपरस्टार रहेंगे। इसके आगे करीना ने कहा, 'रणबीर कपूर हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं.. मुझे नहीं लगता कोई उन्हें नीचे गिरा सकता है। यदि वह 25 और फ्लॉप फिल्में भी दे देते हैं, तब भी वह बेहतरीन एक्टर रहेंगे इसलिए मुझे यह सुनकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता कि‘ऐ दिल है मुश्किल’के हिट होने से रणबीर का लडख़ड़ाता करियर ट्रैक पर आ जाएगा। मेरा मानना है कि हर एक्टर के करियर में हिट और फ्लॉप फिल्मों का दौर आता है। मैंने भी कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। मुझे नहीं लगता कि रणबीर की आंखों से कोई उनका स्टारडम छीन सकता है।

ऐसे सवाल का जवाब देकर करीना कपूर ने की, सबकी बोलती बंद

गौरतलब हो, करीना इस समय प्रेगनेंट हैं और वो जल्द हि मां बनने वाली हैं, हाल हि में उन्होंने ये कहा था कि वो मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts