OMG: रणबीर कपूर को लेकर बड़ा खुलासा, उनका ये बयान आया सामने..!!

2 years ago

मुम्बई: रणबीर और कटरीना के बीच ब्रेक-अप हुए काफी दिन हो चुके हैं... और इस दौरान दोनों ने एक साथ मोरक्को में अपनी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग भी थी। जहां दोनों में इतनी कड़वाहट ऐ गयी थी की एक दूसरे के सामने नहीं पड़ना चाहते थे।

कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को दिया मुहतोड़ जवाब..!!

ई-24 की ख़बरों की माने तो हाल हि में मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंग्शन के दौरान भी दोनों ने एक दुसरे को इग्नोर कर दिया था। रणबीर और कैट इस ईवेन्ट में अलग अलग वक़्त पर पहुंचे.. और कई घंटे तक यहां रुके लेकिन इतना देर एक ही छत के नीचे रहने के बाद भी दोनों एक दुसरे से नहीं मिले। हालांकि इसी अवॉर्ड फंग्शन में रणबीर ने कुछ ऐसा कहा जो हर किसी के लिए कन्फ्यूज़नबन बन गया है।   "जब आप कमिटेड होते हैं तो आपकी लाइफ और भी ज़्यादा ख़ूबसूरत होती है आपके पास कोई रहता है जिसके साथ आप अपने दिल की बात शेयर कर सकते हैं" (रणबीर कपूर)

रणबीर कपूर को न चाह कर भी करना पड़ेगा कटरीना के साथ..??

इससे तो साफ जाहिर होता है की रणबीर अब कैट को मिस करने लगे हैं। वैसे इसी इंटरव्यू में रणबीर ने ये भी कह दिया कि सिंगल रहने का भी अपना मज़ा है..... "जब आप सिंगल होते हैं तब भी जिन्दगी ख़ूबसूरत होती है"

Watch: कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोले रणबीर कपूर

अब रणबीर की लाइफ कैट के साथ अफेयर के दौरान ज़्यादा ब्यूटीफुल थी या फिर ब्रेक-अप के बाद उनकी ज़िन्दगी ज़्यादा अच्छी चल रही है ये तो वही जाने..... लेकिन उनकी बातों को सुनने के बाद यही लग रहा है की वो आज भी मिस कैफ को नहीं भूलें हैं।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts