रणबीर कपूर ने उठाया ये बड़ा कदम, नही करेंगे बी-टाउन की अभीनेत्रीयों के साथ ये काम..!!

2 years ago
मुम्बई: अब यहां हम रणबीर कपूर के दिल हारने की बात नहीं कर रहे हैं वो तो पहले से ही दो बार हार चुके हैं। इसबार तो उनके टूटे दिल से आवाज़ आई है कि अब वो किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रस से प्यार नहीं करेंगे।
बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस के मुताबिक रणबीर को बी-टाउन की अभीनेत्रीयों को गर्लफ्रैंड बनाने से टेंशन हो जाती है। और इसी टेंशन को मिटाने के लिए सावरीया ब्वाय ने परमानेंट सल्यूशन ढूंढ लिया है। यानि कि रणबीर अब फ्यूचर में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट नहीं करेंगे...यही वजह है कि हाल ही में अपने और कंगना के लिंकअप्स की ख़बर से ज्यूनियर कपूर बहुत अपसेट थे, अपने और कंगना के बीच के रिलेशन को क्लियर करते हुए उन्होंने कहा है कि उनके बीच में लव-रिलेशन का कोई कनेक्शन नही था। इतना ही नहीं, हाल ही में हर तरफ ख़बर बनाने वाली रणबीर की दिल्लीवाली फेक गर्लफ्रैंड के चर्चे भी आम थे। लेकिन बाद में ये क्लीयर हो गया कि रणबीर का उनसे कोई कनेक्शन नहीं था।
गौरतलब हो, रणबीर फिलहाल अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ अपने गिरे करियर को उठाने में लगा रहे हैं...दीपिका और कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर अब फिलहाल बी-टाउन एक्ट्रेसिस से तौबा कर चुके हैं...और फ्यूचर में अगर वो अपने लिए किसी लड़की को चूनेंगे भी तो वो इंडस्ट्री से बाहर होगी...
 
ब्यूरो रिपोर्ट, ई24
 

Related Posts