रणबीर कपूर ने राज कपूर की बायोपिक को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

2 years ago

मुंबई: हिंदी सिनेमा के शो-मैन कहे जाने वाले राज कपूर की बायोपिक फिल्म को लेकर काफी अर्से से चर्चाएं हैं। अभिनेता को लेकर कफी समय से खबर सुर्खियों में है की उनकी बायोपिक बनाई जाएगी, जिनका किरदार खुद रणबीर कपूर करेंगे। वही इस बायोपिक को लेकर रणबीर ने खुलासा किया है।

रणबीर कपूर की अगली फिल्म का खुलासा, अभिनेता ने डायरेक्टर से जताई आपत्ती

बता दें, हाल ही में रणबीर नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो नो फ़िल्टर नेहा का हिस्सा बने, जिसमें उनसे राज कपूर पर बनने वाली बायोपिक को लेकर सवाल किया गया। ख़बर आई थी कि रणबीर इस फ़िल्म में राज कपूर का किरदार निभाएंगे। इसपर रणबीर ने बताया, कि अभी ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं बन रहा। ये सिर्फ़ अफ़वाहें हैं। कुछ महीने पहले इन ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा था कि कपूर खानदान अपने होम बैनर आरके फ़िल्म्स को रिवाइव करना चाहते हैं और इसके लिए राज कपूर की बायोपिक फ़िल्म बनाई जाएगी। रणबीर इस फ़िल्म में लीड रोल निभाने वाले थे, क्योंकि वो अपने दादा राज कपूर से काफी इंस्पायर्ड हैं, लेकिन नेहा से बातचीत में रणबीर ने साफ़ इंकार कर दिया।

णबीर कपूर के इस बयान से नाराज़ है बच्‍चन फैमिली !

गौर हो इस 'ऐ दिल है मुश्किल' की सक्सेस एंजॉय कर रणबीर की यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।, फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा फवाद खान है। वही इस फिल्म को कड़ी टक्कर अजय देवगन की फिल्म शिवाय आई थी लेकिन करन की फिल्म के आगे शिवाय फिकी पड़ गई। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts