रणबीर की लगातार फ्लॉप फिल्मों के बारे में बोलीं दीपिका

3 years ago

नई दिल्ली(14th September): रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म तमाशा रिलीज के लिए तैयार है। पिछली कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणबीर के लिए इस फिल्म का हिट होना बहुत जरूरी है। लेकिन दीपिका पादुकोण का मानना है कि इन सबके बाद भी रणबीर बड़े स्टार हैं।

हाल ही एक इवेंट के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि क्या उनकी स्टार पावर रणबीर के खोए हुए स्टारडम को वापस दिला पाने में मदद करेगी, तो उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि किसी भी फिल्म की सक्सेज और फेलियर में उससे जुड़े हर व्यक्ति का योगदान होता है। रणबीर बिग स्टार हैं और यह हम सब जानते हैं। हर किसी के करियर में सफलता और विफलता के दौर आते रहते हैं।"

दीपिका का कहना है, "तमाशा" हम सभी के लिए बहुत स्पेशल फिल्म है। मैंने और इम्तियाज ने "लव आजकल" में साथ काम किया था। रणबीर और इम्तियाज साथ में "रॉकस्टार" कर चुके हैं, वहीं मैं और रणबीर "बचना ऐ हसीनो" और "ये जवानी है दीवानी" में साथ नजर आए थे।

उन्होंने आगे कहा कि "हम सभी अच्छे फ्रेंड हैं। रणबीर और इम्तियाज, दोनों के साथ एक फिल्म में काम करना मेरा सपना था। मैं खुश हूं कि फाइनली यह सपना पूरा हो गया। "तमाशा" मेरे लिए ब्यूटीफुल और स्पेशल जर्नी है।"

Related Posts