रणबीर के लिए लड़की देखने गए माता पिता के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानें पूरी खबर...

2 years ago

मुंबई : रणबीर कपूर के पापा रिशी कपूर और मम्मी नीतू कपूर अपने इकलौते बेटे की जल्द से जल्द कराना चाहती हैं शादी। रणबीर के पापा रिशी और मम्मी नीतू रणबीर के लिए पिछले कुछ दिन से तलाश रहे हैं लड़की। हाल ही में रणबीर के पापा और मम्मी ने शादी करके दिल्ली में बसी बेटे रिद्दिमा कपूर की मदद से एक लड़की पसंद भी कर ली थी।

OMG: रणबीर कपूर ने कहा वो सारे गंदे काम छोड़ देंगे, जानिए क्या है उनकी गंदी आदतें..!!

रिशी और नीतू उस लड़की को देखने के लिए भी गए थे लेकिन अफसोस, लड़की देखने पहुंचे रणबीर के पापा रिशी से लड़की वालों ने पूछ लिया ऐसा सवाल जिसकी वजह से चिंटू अंकल हो गए गुस्से से लाल।लड़की वालों ने सारी बातें होने के बाद रिशी कपूर के सामने कर दिया रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ का ज़िक्र।

लड़की वालों ने पहले तो पापा रिशी से रणबीर और कटरीना के बीच हुए ब्रेक-अप का रीज़न पूछा.. और उसके बाद उन्होंने ये भी पूछ लिया है कि क्या रणबीर ने पूरी तरह से तोड़ दिया है मिस कैफ के साथ नाता।ये सवाल रिशी कपूर को इतना ख़राब लगा कि वो लड़की वालों से हो गए पूरी तरह ख़फा.. और फिर गुस्से में वो अपनी मिसेज़ को लेकर हो गए उनके घर से नौ-दौ-ग्यारह।

कटरीना से ब्रेकअप को लेकर रणबीर कपूर ने खोला ये बड़ा राज़…

रिशी कपूर को कभी भी कटरीना पर बात करना नहीं रहा है पंसद.. जिस दौरान रणबीर और कटरीना एक साथ एक ही घर में रहते थे उस दौरान भी चिंटू अंकल कटरीना का नाम सुनकर आग-बबूला हो जाया करते थे। रिशी कपूर जहां भी जाते हैं वो पहले से ही ताकीद कर देते हैं कि उनसे रणबीर और कटरीना के ब्रेक-अप पर नहीं पूछा जाए कोई भी सवाल।

Related Posts