रणबीर के लिये कटरीना ने ठुकराई फिल्‍में!

3 years ago

Ranbir-Katrina

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर एक नई खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कटरीना ने रणबीर के साथ रिलेशनशिप को और मजबूत करने के लिए तीन फिल्में छोड़ दी हैं। उन्होंने एक बड़े प्रॅडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की थी, लेकिन उन्होंने अब इसे छोड़ दिया है। वह और रणबीर सेटल होने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन प्रॅडक्शन हाउस को केटरीना की काफी सारी डेट्स चाहिए थीं। अगर वह इनके लिए डेट्स देतीं, तो उनकी और रणबीर की शादी लंबे समय के लिए और टल सकती थी।

बताया जाये कि इसके लिए कटरीना ने फिल्‍मों को साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है। वहीं कटरीना और रणबीर की शादी की खबरें तो काफी दिनों से आ रही हैं लेकिन यह कब होगी, इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं है। रणवीर कपूर भी नाराजगी जताते रहते हैं कि उनके और कैट के रिलेशन पर आए दिन अफवाह उड़ती रहती है।

फिल्‍हाल कटरीना अपनी तीन फिल्मों में पहले से ही बिजी हैं। डायरेक्‍टर कबीर खान की फिल्‍म में वह सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली है और वह लगभग पूरी हो चुकी है। वहीं, अभिषेक कपूर की फिल्म फितूर में वह आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। इसके बाद अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस है। जिसमें वह रणबीर के साथ ही नजर आ रही हैं।

Related Posts