रणबीर कैट की जंग पंहुची अब इस हद तक, डायरेक्टर भी हुए परेशान...!!!

2 years ago

मुंबई : कटरीना से ब्रेक-अप के बाद रणबीर ने जैसे जैसे करके अपनी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी कर ली है । हालांकि, ब्रेक-अप के बाद जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बासु को रणबीर और कटरीना के साथ फिल्म शूट करने में काफी दुश्वारी झेलने पड़ी।

करन जौहर की इस फिल्म में रणबीर कपूर ऐश्वर्या के साथ कुछ ऐसा करते नज़र आएंगे !!

रिसेन्टली फिल्म के मोरक्को शेड्यूल के दौरान रणबीर ने कटरीना के साथ किसिंग सीन देने से इनकार कर दिया था । डायरेक्टर अनुराग बासु को फिल्म के रोमैन्टिक सीन रणबीर और कटरीना के बॉडी डबल से शूट करवाने पड़े थे। सिर्फ यही नहीं, रणबीर और कटरीना के ब्रेक-अप की वजह से जग्गा जासूस की रिलीज़ भी अबतक काफी डिले हो चुकी है।

मोरक्को में रणबीर कपूर और कटरीना के बीच हुआ कुछ ऐसा…???

बहरहाल.. जग्गा जासूस की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है... लेकिन शूटिंग के बाद जग्गा जासूस के मेकर्स पर अब फिल्म का प्रमोशन बना हुआ है सबसे बड़ा सवाल। फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर को कटरीना और रणबीर के बीच फासले देखकर लगता है कि दोनों का एक साथ फिल्म को प्रमोट करना काफी मुश्किल होगा।

रणबीर तो यहां तक कह चुके हैं कि अगर ज़रूरत पड़ी तो वो कटरीना के बिना ही फिल्म का प्रमोशन कर लेंगे। हालांकि मेकर्स को लगता है कि लीड हीरोइन के बिना फिल्म का प्रमोशन करना अक़लमंदी का काम नहीं होगा। इन्हीं सारे सवालों की वजह से डायरेक्टर अनुराग बासु और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर काफी परेशान चल रहे हैं। दोनों के बीच इस सिलसिले में अब तक कई राउंड मीटिंग्स हो चुकी है।

रणबीर कपूर को अब दिल्‍ली की लड़की से हो गया है प्‍यार, जानिये उसका नाम!

जग्गा जासूस के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग तो जैसे-जैसी कंप्लीट कर ली है। लेकिन रणबीर और कटरीना के ब्रेक-अप को देखते हुए अब फिल्म का प्रमोशन बना हुआ है उनके लिए बिग टेंशन

Related Posts