रणबीर कॉकरोच से डरते हैं तो कटरीना टमाटर से...जानिए सितारों का अजीबोगरीब डर !

1 years ago
( दिल्ली 4 जुलाई )  डर हर किसी को लगता है, और वही डर जब उन पर हावी हो जाता है तो वे  फोबिया बन जाता है। बॉलीवुड सितारे जो कि करोड़ों लोगों के आदर्श है उन्हें भी किसी ना किसी चीज का डर सताता है। जब डर ज्यादा बढ जाता  है तो आप उससे दूर भागने लगते हैं। ऐसा फोबिया हमारे बॉलीवुड स्टार्स में भी है। बी टाऊन स्टार्स को भी लगता है डर । कौन सा स्टार किससे खौफ खाता है ये आपको बताते हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर  यूं तो प्यार के मामले में खिलाड़ी हैं लेकिन रणबीर किसी को देखते ही अनाड़ी बन जाते है। किसी को देखते ही उनकी सिट्टी पिट्टी हो जाती है गुम। रणबीर को डराने वाला कोई और नहीं बल्कि कॉकरोच है। रणबीर को कॉचरोच दिखता नहीं कि वो तो बस वहां से सरपट भाग लेते है। रणबीर को कॉकरोच से नहीं स्पाईडर्स से भी डर लगता है। उनके घर में प्रोड्यूसर्स डायरेक्टर्स सब आ सकते है लेकिन स्पाइडर्स की नो एंट्री है। स्पाइडर्स देखते ही रणबीर हो जाते है पैनिक और ये बात उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोन को भी है पता। बी टाऊन के सावंरिया कपूर का फीयर फैक्टर यहीं खत्म नहीं होता । हैंडसम रणबीर तो पानी में छलांग लगाने से भी बहुत डरते है । फिल्म अनजाना अनजानी की शूटिंग के दौरान रणबीर को समंदर में कूदना पड़ा था और उन्हें पानी में डायरेक्टर के पसीने छूट गए थे।   दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण को भी किसी का डर।  बहुत ज्यादा डर। दीपिका का डर हैं सांप । सांप को देखते ही गुम हो जाते है दीपिका के होश। दीपिका को जब भी सांपो के साथ शूटिंग करनी पड़ती है वो बहुत डरी सहमी रहती है।

कटरीना कैफ

दीपिका का डर तो फिर भी जायज है सांप से तो हर किसी को डर लगता है लेकिन कटरीना तो टमाटर से डरती है। टमाटर भी कोई डरने की चीज है भला। दरअसल फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा टैमोटिना सॉन्ग में कटरीना के टमाटर फोबिया को और बढ़ा दिया। कटरीना ना तो टमाटर खाती हैं और ना ही इसे अपने आस - पास बर्दाश्त करती है। एक बार तो कटरीना ने जाने माने सॉस ब्रान्ड को सिर्फ इसलिए ना कर दिया था कि उन्हें टमाटर के साथ शूटिंग करनी पड़ती । टमाटर ने बचने के लिए कैट ने अपना लाखों का नुकसान करवा लिया था। वैसे कटरीना को टमाटर के अलावा भी एक चीज डराता है और वो है ऊंची हाइट। कटरीना जब भी घर चेंज करती है तो इस बात का ध्यान रखती है उनका घर बहुत उंचाई पर ना हो।

शाहरुख खान

भले ही शाहरुख बॉलीवुड के बादशाह हो लेकिन इस बादशाह को भी लगता है डर। एक ऐसा जिसे वो करना चाहते है अवॉइड। किंग खान को अगर घोड़ों के साथ शूटिंग करना पड़े तो उनके छूट जाते है पसीने । किंग खान को अपने करियर के शुरूआती दिनों में  बाजीगर बनना पड़ा था और घोड़े पर बैठते ही इस बाजीगर के पसीने छूट जाते थे।फिल्म करण अर्जुन में भी शाहरुख को घोड़ो की सवारी करनी पड़ी थी और शूटिंग के दौरान उन्हें हर वक्त डर लगता रहता है।  

अर्जुन कपूर

अर्जुन के दिल में भी किसी का खौफ रहता है और उन्हें किस चीज से डर लगता है ये सुनकर तो आप चौंक ही जाएंगे। अर्जुन को सीलिंग फैन से लगता है डर। अर्जुन को लगता है कि फैन उनपर गिर पड़ेगा.....कहीं भी फैन लगा हो तो अर्जुन उस कमरे में जाते तक नहीं। उनके घर मे एक भी सीलिंग फैन आपको नजर नहीं आएगा। अर्जुन का ये डर अजीबोगरीब है और जो भी सुनता है चौंक जाता है आखिर अर्जुन को सीलिंग फैन का डर क्य़ों सताता है।

विद्या बालन

और अब जान लेते है  विद्या बालन के डर के बारे में। विद्या को कैट्स का खौफ सताता है। विद्या बिल्ली को देखते ही मीलों दूर भागती है। अगर किसी फिल्म के सेट पर उन्हें बिल्ली के साथ शूटिंग करना पड़ जाए तो विद्या अपने वैनिटी वैन में ही बंद रहती है।  

आलिया भट्ट

आलिया को अंधेरे से बहुत डर लगता है। फिल्म हाइवे की शूटिंग कई बार उन्हें अंधरे में करनी पड़ी थी और आलिया तब बहुत डरी सहमी रहती थी। आलिया अपने घर में कभी भी लाइट ऑफ करके नहीं सोती। उनके कमरे में हमेशा लाइट जलती रहती है और अगर कभी उनके अपार्टमेंट में रात को लाइट चली जाए तो उनकी चीख निकल जाती है। आलिया हमेशा कोशिश करती हैं कि कभी अंधेरे से ना हो उनका सामना।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का भले ही साइकिल की सवारी कर ले लेकिन मोटर साइकिल पर चढ़ने के लिए कोई उनसे ना कहे लेकिन क्या करे अनुष्का को अपनी फिल्मों में एक्टिंग के दौरान वो सब करना पड़ता है जिससे वो खौफ खाती हैं। अनुष्का को तो अपनी पहली ही फिल्म में बाइक चलानी पड़ गई थी। फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में बाइक चलाने का सीन उनके लिए एक अग्निपरीक्षा थी।

करीना कपूर

करीना का डर भी अनुष्का से मिलता जुलता है। करीना को बाइक चलाने या फिर पीछे बैठने में डर लगता है। कई फिल्मों में करीना को टू व्हीलर चलाना पड़ा या फिर पीछे बैठना पड़ा और इन सीन्स को बस वो भगवान का नाम लेते- लेते पूरा करती थीं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को लिफ्ट का डर सताता है। उन्हें लिफ्ट में लाइट गुल होने के बाद फंस जाने का डर सताता है। सोनम कभी भी लिफ्ट में नहीं जाती। लिफ्ट के बजाय वो सीढ़ियों का इस्तेमाल करती हैं। और अगर मजबूरी में उन्हें लिफ्ट में जाना पड़े तो वो कभी भी अकेले नहीं जाती।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर यूं तो अपनी फिल्मों में खूब बारिश में भीगती है लेकिन बारिश के दौरान इन्हें आसमान में चमकने वाली बिजली से लगता है डर। श्रद्धा बिजली से डरती है लेकिन कई फिल्मों में उन्हें बारिश और बिजली के बीच ही करनी पड़ी शूटिंग। आशिकी 2 हो या फिर बागी  उन्हें बारिश में भीगते हुए शूट करना पड़ा। अभिषेक बच्चन अभिषेक को किसी जानवर, कीड़े या फिर भूत प्रेत का डर नहीं ....वो तो फ्रूट्स बास्केट को देखकर डरते हैं। अभिषेक को फलों से चिढ़ है। मम्मी जया बचपन से अभिषेक को फ्रूट्स खाने को कहती रही लेकिन अभिषेक को हमेशा ही फ्रूट्स खाने से डर लगता रहा।

सेलिना जेटली

जानसी गर्ल सेलिना जेटली का डर भी अजीब है। सेलिना को खूबसूरत तितलियों से डर लगता है। एक बार शूटिंग के दौरान एक तितली उनके हाथों पर बैठ गई थी ....सेलिना तितली से इतना डर गई कि वो सेट से भाग खड़ी हुई।तितली से आज भी सेलिना बहुत खौफ खाती है और पार्क में जाने से बचती है।

Related Posts