रणबीर ने आखिर क्यों छीना इस फोटो जर्नलिस्ट का फोन...???

2 years ago

मुंबई : एक तरफ जहां रॉकस्टार रणबीर कपूर का करियर और उनकी लव लाइफ मुश्किल में चल रही है । तो वहीं दूसरी तरफ जग्गा जासूस एक के बाद एक मीडिया के साथ भी पंगा लेने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। हाल ही में सावरिया पहुंचे थे आधी रात को अपने डायरेक्टर दोस्त आयान मुखर्जी के घर।

ज़ोया की फिल्म में काम करने के लिए सावरिया क्यों नहीं हुए तैयार?

इसी दौरान उन्हें क्लिक करने के लिए उनके पीछे लग गए कुछ फोटोग्राफर्स। रणबीर ने पहले कार का शीशा नीचे करके उन लोगों को वहां से जाने का अल्टीमेटम दे दिया। लेकिन ड्यूटी पर तैनात उन फोटोग्राफर्स ने जब रणबीर की बात को अनसुना किया तो सावरिया को गुस्सा आ गया ।

तीन घंटे तक एक साथ क्यों रहे कटरीना रणबीर…!!!

बस फिर क्या था रणबीर ने उनमें से एक फोटोजर्नलिस्ट का मोबाइल ज़बरदस्ती ज़ब्त कर लिया। फोटोजर्लनिस्ट काफी देर तक रणबीर को समझाता रहा कि वो अपना काम कर रहा था । लेकिन रणबीर पर उसकी बातों का कोई असर नहीं हुआ। वह उसका मोबाइल अपने साथ लेकर चले गए आयान के साथ करने डिनर। रणबीर ने क़रीब तीन बजे उस फोटोजर्लनिस्ट को अपने घर पर बुलाकर उसका मोबाइल लौटाया।

रणबीर और कटरीना से जुड़ी एक और हॉट दास्तां…

आपको बता दें रणबीर ने इस तरह की हरकत पहली बार नहीं कि। नंवबर 2014 की रात जब उन्हें और कटरीना को फॉलो किया गया तो जनाब ई24 का बूम माइक लेकर भाग गए थे। सिर्फ यही नहीं उस रात जनाब ई24 के कैमरामैन का बैग भी लेकर हो गए थे छू-मंतर।

कटरीना का स्लिम एंड ट्रिम फिगर बना रणबीर के लिए मुसीबत..!!!

इसके अलावा पापा के लाडले ई24 का कैमरा भी छीन चुके हैं। वैसे रणबीर को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आती है कि फोटोजर्नलिस्ट उनका पीछा करें।

Related Posts