रणबीर ने किया किनारा, सलमान ने दिया सहारा!

2 years ago

ब्यूरो रिपोर्ट, ई24,मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के लिए एक अच्छी और एक बुरी ख़बर है। बुरी ख़बर ये है कि मोरक्को में जग्गा जासूस की शूटिंग ख़त्म करने के बाद रणबीर कपूर डायरेक्टर अनुराग बासु से यह कहते हुए सुनाई दिए हैं कि, वो अब कभी भी कटरीना कैफ के साथ भविष्य में फिल्म नहीं करेंगे।

हालांकि रणबीर कपूर ब्रेक-अप के बाद अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका के साथ ये जवानी है दीवानी और तमाशा में काम कर चुके हैं लेकिन कटरीना के साथ उनके रिश्ते में इस क़दर कड़वाहट आ गई है कि, अब वो उनके साथ फ्यूचर में कभी भी सिल्वर स्क्रीन शेयर नहीं करने की क़सम खा चुके हैं।

इस ख़बर को सुनकर कटरीना को झटका ज़रूर लगेगा, लेकिन दूसरी ख़बर उन्हें राहत दे सकती है। सुनने में आया है कि, सलमान ख़ान 'अंदाज़ अपना अपना' के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि, सलमान ख़ान ने इस फिल्म के लिए किसी और के नाम की नहीं बल्कि कटरीना के नाम की सिफारिश की है।

यानी एक तरफ जहां रणबीर ने कटरीना के साथ भविष्य में फिल्म नहीं करने की खाई है क़सम, तो वहीं दूसरी तरफ उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर दबंग खड़े हुए हैं।

Related Posts