रणवीर के लिए यहां जाने वाली है बॉलीवुड की मस्तानी ...!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की जिंदगी में चोरी-छिपे काफी कुछ चल रहा है। पिछले कुछ वक्त से दीपिका और रणवीर सिंह के रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर हैं, रणवीर सिंह फिल्म बेफ्रिके की शूटिंग में बिजी हैं तो दीपिका भी अपनी हॉलीवुड फिल्म में व्यस्त है।

कंगना रनौत ने ली दीपिका पादुकोण की जगह…

दोनों ही बॉलीवुड के पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं और उन्हें अपने प्यार व काम के बीच संतुलन बनाना भी अच्छे से आता है। लंबे समय दोनों एक दूसरे से दूर हैं और इसीलिए दीपिका ने दूरियों को कम करने के लिए रणवीर से मिलने की प्लानिंग बना ली है।

आखिर दीपिका पादुकोण के लिए कौन चढ़ रहा है ‘माउंट एवेरेस्ट’?

अपनी फिल्मों की शूटिंग के चलते एक दूसरे से काफी दूर हैं। लेकिन जल्द ही ये दूरियां मिटने वाली हैं क्योंकि खबर है कि दीपिका टोरंटो में चल रही अपनी हॉलीवुड फिल्म शूटिंग खत्म करके घर लौटने से पहले रणवीर में मिलने जाएंगी।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह‍ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि रणवीर सिंह अपनी को-एक्टर वाणी कपूर के साथ इस फिल्म की शूटिंग पेरिस में कर रहे हैं। वहीं, दीपिका इस समय टोरंटो में अपनी हॉलीवुड फिल्म XXX: The xander of cage की शूटिंग में व्यस्त हैं।

जब कटरीना कैफ के मुंह से निकले दीपिका पादुकोण के लिए मीठे बोल!

खबरों की मानें तो टोरंटो में फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही दीपिका रणवीर को उन्हीं के स्टाइल में सरप्राइज देने के लिए पेरिस जा सकती हैं। बता दें कि फरवरी में वैलेंटाइन सरप्राइज देने के लिए रणवीर भी दीपिका से मिलने टोरंटो पहुंचे थे।

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'बेफिक्रे' में भरपूर बोल्ड सीन्स शामिल किए गए हैं। खबर है कि इस फिल्म में रणवीर और वाणी की जोड़ी करीब 23 बार किस करती नजर आएगी। 'बेफिक्रे' फिल्म बर्नार्डो बेर्टोलुसी की फिल्म लास्ट 'टैंगो इन पेरिस' पर बेस्ड है।

Related Posts