रणवीर कैटरीना के रिश्ते को लेकर हुआ कुछ ऐसा, जिससे डायरेक्टर भी हुए परेशान..!!

2 years ago

मुंबई : अब रणबीर-कटरीना के बीच का ब्रेकअप उनकी फिल्म जग्गा जासूस को किस हद तक डीले कर रहा है, ये सिर्फ फिल्म के मेकर्स ही समझ सकते है। पिछले दो साल से फिल्म पर चल रहा है काम और अब भी फिल्म इस साल नहीं बल्कि 2017 में होगी रिलीज़।

OMG : सिद्धार्थ-कटरीना इस जगह पर दिखे ऐसी हालात में, तस्‍वीर हुई वायरल !!!

फिल्म का कुछ काम अभी भी बचा है औऱ अब उसपर आ रही है एक डांस नंबर की भी ख़बर। जिसे रणबीर-कटरीना पर पिक्चराइज़ किया जाएगा लेकिन कैसे यहीं मेकर्स को समझ नहीं आ रहा। ख़बरों की मानें तो न रणबीर और न कटरीना एक-दूसरे के साथ रिहर्सल करने को तैयार है।

सोर्सिस की मानें तो रणबीर इसी सॉन्ग के लिए जुहू के Satyam Hall में अपने मूव्स तैयार कर रहे है। वहीं, दूसरी तरफ कटरीना अंधेरी मे गणेश आचार्या के स्टूडियो में रिहर्सल कर रही है। फिल्म के लिए दोनों साथ में गाना तो शूट करेंगे लेकिन साथ रिहर्सल करने को रणबीर-कटरीना तैयार नहीं। दोनों अब एक-दूसरे से जितना हो सके दूर रहने की कोशिश कर रहे है।

OMG!! कटरीना से रिश्तों को लेकर ये क्या बोल गए रणबीर , आप भी जानें..

अभी हाल ही में एक ब्यूटी अवॉर्ड नाइट में कटरीना के आने पर रणबीर का जाना सबने किया था नोट। वहीं, दोनों के बीच HIDE & SEEK का ये खेल सिर्फ रेड कारपेट पर ही नहीं इवेंट के अंदर भी चालू रहा।और अब अपनी फिल्म के लिए रणबीर-कटरीना का यूं टेंटर्म्स दिखाना, अनुराग बासू के लिए फिर एक नया चैलेंज ले आया है।

Related Posts