रणवीर को रात को 12 बजे क्यों जाना पड़ता है बाहर...जानें

2 years ago
मुंबई : कटरीना से ब्रेक-अप के बाद सावरिया रणबीर पहले से भी ज़्यादा बिन्दास हो चुके हैं । रणबीर अक्सर अपने नए वाले घर पर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हैं और जब मूड बनता है दोस्तों के साथ घूमने फिरने बाहर निकल जाते हैं। लेकिन पिछले दिनों हमारे सोर्सिज ने कुछ ऐसे देखा जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।
 
दरअसल रणबीर रात क़रीब 12 बजे अचानक अपने घर से निकलें और वो सीधे अपने एक दोस्त के घर के बाहर पहुंचे । वो वहां काफी देर तक कार में ही बैठे रहे। और कुछ देर बाद उनका दोस्त हाथ में एक पैकेट लेकर बाहर निकला, थोड़ी देर बाद रणबीर उस पैकेट में रखी हुक्का-नुमा चीज़ निकालकर कश-पर-कश लगाने लगे दो चार पफ लेने के बाद वो उस पैकेट को अपने साथ लेकर वापस घर की तरफ चलते बने।  उनके जाने के बाद जब हमारे ई-24 के सोर्सिज ने पड़ताल की तो पता चला कि सावरिया को यहां उनकी स्मोकिंग की बुरी तलब लेकर आई थी।
 
दरअसल रणबीर पिछले कई साल से सिगरेट छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।  एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि"मुझे स्मोकिंग छोड़नी है। मैंने अपनी मम्मी से शर्त लगाई थी कि अगर बर्फी हिट हुई तो मैं सिगरेट छोड़ दूंगा... मैं फुटबॉल खोलता हूं लेकिन स्मोकिंग की वजह से मेरा स्टैमिना कम हो गया है मेरे दोस्त कहते हैं कि स्मोकिंग की वजह से चार्म भी कम हो जाता है"
 

Related Posts