रणवीर-दीपिका के लिये बुरी ख़बर, कारण है यह अभिनेता!!!

2 years ago

मुंबर्इ : बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्‍ट एक साल के लिये फिर से ड्रीम ही रहेगा। भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' अक्‍सरकर सुर्खियों में बनी रहती है। अभी फिल्‍म की शूटिंग तक शुरू नही हुई है फिर भी इसकी चर्चायें हमेशा गरम ही रहती हैं कभी फिल्‍म में एक्‍टर्स की फीस को लेकर तो कभी कलाकरों को फिल्‍म में काम करने से मना कर देना। जिस वजह से फिल्‍म से जुड़ी कोई भी बात चर्चा का विषय बन जाती है।

अब ख़बर है कि, फिलहाल इस फिल्म से जुड़ा नई ख़बर आई है कि, फिल्‍म की रिलीज टल गई है। एक वेबसाईट में छपी ख़बर के अनुसार, यह फिल्म अब दिसंबर 2017 में नहीं बल्कि दिसंबर 2018 में रिलीज होगी।

आखिर इसकी वजह क्‍या है, तो बता दें कि,  बजट और स्टार्स के शूटिंग डेट्स को लेकर इसका 2017 में रिलीज होना संभव नहीं है। दरअसल, फिल्‍म में काम कर रहे एक्‍टर्स दीपिका, शाहिद और रणवीर तीनों ही अपने-अपने प्रोजेक्‍टस में बेहद बिजी हैं।

हालांकि, बॉलीवुड में खबरें तो ये भी आ रही हैं कि, दीपिका और रणवीर फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं लेकिन अभी तक अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी शूटिंग डेटस फिक्‍स नही की हैं। क्योंकि इनदिनों वह अपनी न्‍यू बॉर्न बेबी को अपना टाईम दे रहे हैं।

इसके अलावा फिल्‍म की कहानी के अनुसार,  शाहिद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभाएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखेंगे। वहीं, दीपिका इस फिल्म में रानी पद्मावती की भ्‍ूामिका में नज़र आयेंगी।

गौरतलब हो कि, शाहिद कपूर की फिल्‍म 'रंगून' जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं। वहीं, रनवीर सिंह अपनी रोमांटिक फिल्‍म 'बेफिक्रे' के पोस्‍ट-प्रोडक्‍शन में बिजी हैं।

Related Posts