रणवीर सिंह का क्रेजीपन, अपने ऑपरेशन का किया लाइव ट्वीट

3 years ago

मुंबई (4th April):बॉलिवुड स्टार्स पर इन दिनों सोशल मीडिया का चस्का इतना सर चड़ कर बोल रहा है कि अब यह क्रेजीपन में तब्दील हो गया है। दरअसल बात निजी पलों की हो या किसी इवेंट की स्टार्स अक्सर अपनी बिंदास तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हैं।

ऐसे में बॉलिवुड के बिंदास एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने ऑपरेशन का लाइव ट्वीट शेयर किया है। रणवीर ने अपने ऑपरेशन का लाइव ट्वीट कर फैन्स को चौंका दिया है पिछले दिनों फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के दौरान रणवीर को चोट लग गई थी। जिस कारण मुंबई के एक अस्पताल में अपने बाएं हाथ का ऑपरेशन कराने पहुंचे रणवीर ने ऑपरेशन थिअटर से ही लाइव ट्वीट करने शुरू कर दिए।

आपको बता दें कि रणवीर ने अस्पताल से एक नहीं, बल्कि तीन-तीन ट्वीट किए हैं. रणवीर ने पहले ट्वीट में अपनी एक फोटो शेयर की और उस पर लिखा 'लाइव फ्रॉम ऑपरेशन थिअटर रणवीर ने इसके बाद लिखा कि जल्द ही वह बेहोश होने वाले हैं और आखिरी ट्वीट से पहले उन्होंने लिखा कि उनकी गर्दन पर इंजेक्शन लगाया गया है और उन्हें घबराहत हो रही है। इसके बाद रणवीर ने कोई ट्वीट नहीं किया क्यूंकि इसके बाद रणवीर का ऑपरेशन शुरू हो गया था।

Related Posts