रणवीर सिंह से मिलने के लिए दीपिका को करना पड़ा आधे घंटे तक इंतजार..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के दो जाने माने कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, रणवीर जहां बॉलीवुड में छाये हुए हैं तो वही दीपिका उनसे एक कदम आगे हॉलीवुड तक छाई हुई हैं, पिछले साल दोनों ने एक साथ फिल्म'बाजीराव मस्तानी' में काम किया जो पर्दे पर बंपर कमाई की थी। इस सफलता के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में खटास आने की खबरें आई थीं। और अब मगर मंगलवार को मुंबई के महबूब स्टूडियो में दीपिका को रणवीर का आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

Watch: क्या रणवीर सिंह दीपिका को अपना बेस्ट फ्रेंड नहीं मानते हैं?

बता दें, बांद्रा के महबूब स्टूडियो में मंगलवार को स्टूडियो के फर्स्ट फ्लोर पर बॉलिवुड के सुल्तान सलमान खान अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस' के अपकमिंग सीजन के ओपनिंग एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे, जहां दीपका पादुकोण उनकी गेस्ट बनकर आई थीं। वहीं स्टूडियो के दूसरे फ्लोर पर रणवीर सिंह फिल्म 'दिल धड़कने दो' की डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ एक चैट शो की शूटिंग कर रहे थे।

दीपिका को छोड़ ये किसको प्रपोज़ कर रहे है रणवीर सिंह…??

शूट खत्म होने के बाद दीपिका ने थोड़ी देर सल्लू के साथ बात की और उसी दौरान उन्होंने बताया कि वह रणवीर की शूटिंग खत्म होने का इंतजार कर रही हैं। हालांकी रणवीर भी उनसे मिलने के लिए काफी बेताब थे और जल्दी-जल्दी शो खत्म कर स्टूडियो के बाहर आ गये जहां उन्हें पता चला कि दीपिका आधे घंटे से उनका इंतजार कर रही थीं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts