रनवीर सिंह कि वजह से दीपिका को लोग'भाभी' बुलाते हैं..!!

2 years ago

मुम्बई: दीपिका को लेकर रनवीर सिंह का प्यार अब नए पड़ाव पर पहुंच चुका है। ख़बर है कि रनवीर सिंह से जुड़े लोग दीपिका को अब "भाभी" कहकर बुलाने लगे हैं।

मस्तानी दीपिका ने तोड़ा बाजीराव रनवीर सिंह का दिल…!

हाल ही में दीपिका अमेरिका से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग करके मुंबई लौटी थीं। किसी वजह से उस दिन दीपिका का स्टाफ उन्हें एयरपोर्ट जाकर रिसीव करने के लिए मौजूद नहीं था। जब ये बात पेरिस में अपनी फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग कर रहे रनवीर सिंह को पता चली तो एक अच्छे बॉयफ्रेन्ड की तरह उन्होंने दीपिका के लिए एयरपोर्ट पर ड्राइवर के साथ अपनी कार भेज दी। यहां तक तो फिर भी ठीक था, लेकिन रनवीर सिंह के ड्राइवर ने एयपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से बेचारी दीपिका सबसे सामने शर्मिन्दा हो गईं। सुनने में आया है कि जब रनवीर सिंह का ड्राइवर दीपिका को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा तो उसने उन्हें देखते ही "भाभी-भाभी" कहकर बुलाना शुरू कर दिया।

Oops : रनवीर सिंह के बढ़े तेवर, बनना चाहते हैं ऐसा अभिनेता !

ड्राइवर का "भाभी" कहना था कि दीपिका का चेहरा शर्म से लाल हो गया। शर्मिन्दा दीपिका तेज़ी के साथ जाकर कार में बैठ गईं और उन्होंने फौरन ही गाड़ी का दरवाज़ा बंद कर दिया। हालांकि कार में बैठने के बाद दीपिका ने ड्राइवर से क्या कहा होगा ये तो वहीं जाने, लेकिन लोगों का कहना है कि अब रनवीर सिंह कैम्प में दीपिका को "भाभी" कहना काफी आम हो गया है।

POSTER : रनवीर सिंह की फिल्‍म ‘ बेफिक्रे’ के पोस्‍टर में दिखा, लिप-लॉक

पिछले साल एआईबी रोस्ट के दौरान रनवीर सिंह के दोस्त अर्जुन कपूर ने तो क़रीब 4 हज़ार लोगों के सामने दीपिका को "भाभी" कह दिया था। इसके अलावा पिछले ही साल दीपिका जब रनवीर सिंह के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी के प्रमोशन कर रही थीं और एक फैन ने दीपिका को 'आई लव यू' कहकर प्रपोज़ किया था तो रनवीर सिंह ने उसे फटकार लगाते हुए दीपिका को उस फैन की "भाभी" बना दिया था।

वैसे दीपिका को ख़ुद के लिए "भाभी" शब्द सुनना कैसे लगता होगा यह तो वहीं बता सकती हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस रिश्ते में दीपिका को लेकर रनवीर सिंह जितना गंभीर हैं, उतनी सीरियस दीपिका नज़र नहीं आती हैं।

ई-24, रिपोर्ट

Related Posts