रवीना टंडन के साथ अमेरिका में स्टेज पर बदसलूकी

3 years ago

लॉस एंजिलस(17th August) :अभिनेत्री रवीना टंडन को भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए यहां आमंत्रित किया गया था। रवीना टंडन के मुताबिक दो दिन तो उनके अमेरिका में बहुत शानदार बीते लेकिन आखिरी दिन नशे में धुत एक शख्स ने स्टेज पर आकर सब बदमज़ा कर दिया।

रवीना के मुताबिक नीरज अग्निहोत्री नाम के इस शख्स ने स्टेज पर आकर बदसलूकी शुरू कर दी और कमेंट पास करने शुरू कर दिए, दुर्भाग्य से उस वक्त सुरक्षाकर्मी स्टेज के नीचे थे और वे उस पर तत्काल काबू नहीं पा सके।

रवीना ने लिखा कि ये शख्स आयोजकों में से एक था। वो इसलिए ऐसे बर्ताव पर उतर आया क्योंकि उसके बच्चों को मेरे साथ कार पर आयोजन स्थल तक जाने की इजाज़त नहीं दी गई थी। सुरक्षा व्यवस्था और प्रोटोकॉल इसकी अनुमति नहीं देता था।

रवीना ने कहा कि इस शख्स ने बदज़ूबानी शुरू कर दी तो मैंने चिल्ला कर अन्य लोगों को स्टेज पर आने के लिए कहा। इसके बाद उसे नीचे ले जाया गया।

रवीना ने स्वीकार किया कि उन्होंने भी इस शख्स को कड़ा सबक सिखाया। रवीना ने कहा कि जिस तरह वो शख्स बात कर रहा था वैसे किसी से बात नहीं की जाती। वो भी ऐसी स्थिति में जब मुझे पता ही नहीं था कि वो किस बात से परेशान था।

रवीना ने हाल में डिजिटल फिल्म 'जय हिंद' में काम किया है जो स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाई गई है।

रवीना ने कहा कि उनका अमेरिका की इस यात्रा पर कई अच्छे लोगों से मिलना हुआ लेकिन इस शख्स ने पूरी शाम को खराब कर दिया।

Related Posts