राखी सावंत ने खुद को 'भेलपुरी' और सनी लियोनी को 'पास्ता' बताया

3 years ago

नई दिल्ली(10th July): अभिनेत्री राखी सावंत और विवादित बयानों का साथ पुराना है। बॉलिवुड में उनका करियर कैसा भी रहा हो लेकिन उन्हें अपने बयानों और एक्टिविटीज़ से सुर्खियों में बने रहना आता है।

सनी लियोनी को विदेश वापस भेज देने की बात हो या पूर्व में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को लेकर दिए उनके बयान। राजनीति में उतरने के लिए राखी ने बीते लोकसभा चुनाव में मुंबई की एक लोकसभा सीट से ताल ठोंकी थी लेकिन मतदाताओं ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया था।

राखी सावंत को लेकर फेम बॉलीवुड ने #bajaoed नाम से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें राखी ने ट्विटर यूजर्स के अपने बिंदास अंदाज में सवालों के जवाब दिए हैं।

इस वीडियो में राखी ने सनी लियोनी पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है। एक यूजर्स ने राखी को भेलपूरी और सनी लियोनी को पास्ता बताया तो राखी ने कहा कि हां मैं भेलपुरी की तरह ही तीखी हूं।

विराट नाम के एक यूजर के यह कहने पर कि वह राखी को प्यार करता है, राखी ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए जमकर चुटकी ली। राखी ने कहा कि क्या तुम विराट कोहली हो, तो फिर इस तरह छुप कर ट्वीट क्यों कर रहे हो, क्या अनुष्का शर्मा से डरते हो।

एक यूजर के ट्वीट के जवाब में राखी ने कहा, ''मुझे लगता है कि राखी सावंत का जन्म सिर्फ क्लीवेज दिखाने के लिए ही हुआ है, मैंने अपनी क्लीवेज पर बहुत पैसा खर्च किया है, तो दिखाऊंगी ना यार। ''

Related Posts