राजकुमार राव इस फिल्म में श्रुति हासन के साथ करेंगे रोमांस

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव की जल्द फिल्म 'बहन होगी तेरी' परदे पर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रुति हासन रोमांस करते हुए नजर आएंगी।

इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के प्रोड्यूसर अमूल विकास मोहन ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि वह फिल्म 'बहन होगी तेरी' शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें श्रुति हासन और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलेगी। वैसे यह पहली बार होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर राजकुमार और श्रुति की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्ममेकर करण जौहर ने भी प्रोड्यूसर को फिल्म के लिए ट्विटर पर बधाई दी। वैसे राजकुमार राव अभी तक गंभीर किरदार निभाते हुए ही नजर आएं हैं। पिछले फिल्म 'अलीगढ़' में उन्होंने एक जर्नलिस्ट दीपू का किरदार निभाया था। वहीं श्रुति हासन की पिछली हिंदी फिल्म 'रॉकी हैंडसम' थी।

गौर हो दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, इस फिल्म की कहानी लखनऊ की है और शूटिंग भी वहीं होगी। दिसंबर और जनवरी के महीनों में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी और मई में इसे रिलीज करने का इरादा है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts