राजकुमार संतोषी की फिल्म 'बैटल ऑफ सारागिढ़ी' में रणदीप हुड्डा का लुक आया सामने!!

2 years ago

मुंबई: 'लाल रंग', 'सरबजीत' और 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों के बाद अब रणदीप हुड्डा एक और नये किरदार में नजर आने के लिये तैयार हैं।फिल्म  का नाम है 'बैटल ऑफ सारागिढ़ी'।

खबरों के मुताबिक निर्देशक राजकुमार संतोषी ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। ये फिल्म सारागढ़ी के युद्ध से संबंद्धित होगी और रणदीप हुड्डा इसमें लीड रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म में रणदीप का लुक भी रिवील कर दिया गया है। रणदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने इस नए लुक की फोटो शेयर की है।

randeeep

'बैटल ऑफ सारागिढ़ी' मुख्य रूप से 12 सितंबर 1897 को 12 हजार अफगानों के ब्रिटिश भारतीय दल पर हुए हमले पर आधारित है। रणदीप फिल्म में हवलदार 'इशर सिंह' के किरदार में नजर आएंगे जो 36 सिख के सैन्य कमांडर थे जिन्हें आज सिख रेजिमेंट के चौथे बैटल के रूप में जाना चाहता है।

रणदीप इस किरदार को निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के लिए अगले डेढ़ महीने तक रणदीप सिख इतिहास पढ़ेंगे। तलवारबाज़ी और विंटेज राइफल्स के साथ शूटिंग भी सीखेंगे। वो घुड़ सवारी में पहले से ही माहिर हैं। उन्होंने अभी से ही अपने बाल और दाढ़ी बढ़ानी भी शुरू कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक 'सरबजीत' में रणदीप का अभिनय देखने के बाद राकुमार को लगता है कि केवल रणदीप ही इस किरदार को बखूबी निभा सकते हैं।

 

Related Posts