राज ठाकरे ने कहा PAK कलाकारों को लेने वाले प्रोड्यूशर को देने होंगे 5करोड़

2 years ago

मुंबई: फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज की मुश्किलें हल होती दिख रही हैं. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद प्रड्यूसर्स ने वादा किया कि वे आगे से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. वहीं इस मुलाकात के बाद एमएनएन की ओर से कहा गया है कि वे ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज का विरोध नहीं करेंगे लेकिन साथ ही कहा कि जिन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को साइन किया हुआ है, वे आर्मी फंड में 5 करोड़ रुपए देंगे।

करण जौहर को (मनसे) की धमकी, कहा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया तो उन्हे पिटा जायेगा।

आज करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की मध्यस्थता में मनसे प्रमुख राज ठाकरे और फिल्म निर्माता के बीच बातचीत के लिए मुख्यमंत्री आवास में बैठक हुई थी, जिसके बाद राज ठाकरे ने यह बयान दिया है। इस फिल्म के बाद अब किसी फिल्म निर्माताओं को पाक कलाकार को अपनी फिल्म में कास्ट करने के पहले यह शर्त पूरी करनी होगी। वही करन की फिल्म की रिलीज को लेकर मनसे ने अपनी तीन शर्त रखी है। आज सुबह प्रोडयूसर गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट और राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री आवास पर उनसे मुलाकात की जिसके बाद विरोध वापस लेने का अधिकारिक फैसला सामने आया है। ठाकरे ने बताया कि मनसे ने तीन शर्तों पर विरोध का फैसला वापस लिया है जो पाकिस्तानी अभिनेताओं के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माताओं ने मान लिया है। इसमें सेना कल्याण कोष में पांच करोड़ रूपये का योगदान देना भी शामिल है।

OMG: अभिजीत भट्टाचार्या ने करण जौहर को कहा ‘मिसेज खान’, क्या करण करेंगे इसका पलटवार..??

इसके साथ करण जौहर ने फिल्म में सबसे पहले एक पट्टी चलाने को कहा है, जिसमें शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसके अलावा एक बैठक के बाद भट्ट ने बताया कि प्रोडयूसर गिल्ड ने मांग को मांन लिया है। संवादाताओं के साथ बातचीत में ठाकरे ने कहा, मुझे बताया गया है कि मनसे की सभी तीन मांगें निर्माताओं ने मान ली गयी है। फिल्म शुरू होने से पहले उरी और पठानकोट हमलों सहित विभिन्न आतंकी हमलों में शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करना होगा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts