रात भर कटरीना क्या करती रहीं इनके साथ ??

2 years ago
मुम्बई: कटरीना कैफ को आधी रात को शाहरुख़ ख़ान के घर पर देखा गया। इतनी रात को कटरीना क्या करने पहुची बादशाह के पास, क्या वजह थी उनके पास जाने की, कही ऐसा तो नही रनबीर कपूर से अलग होने के बाद उन्हें अकेलापन सता रहा है जिस वजह से वह दर-बदर भटकती नज़र आ रही हैं।
दरअसल, कटरीना फिल्ममेकर 'आनंद एल राय' की नेक्सट प्रोजेक्ट पर शाहरुख़ से बात करने अनके घर मन्नत पहुंची...बॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, अब तक आनंद एल राय की फिल्म के लिए करीना कपूर ख़ान, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर का नाम सामने आ चुका है।
लेकिन अब कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख़ के ऑपोजिट कटरीना कैफ को फाइनल किए जाने की ख़बर है, और ये खबर पक्की बताई जा रही है। अपनी इसी फिल्म के सिलसिले में शाहरुख़ से बात करने कटरीना संडे नाइट करीब 10.30 बजे उनके घर पहुंची थी...जहां ये मीटिंग पूरी रात चली और फिर मंडे सुबह करीब 4 बजे ख़त्म हुई।आपको बता दें, कि ये वही फिल्म है जिसमें एक बार फिर शाहरुख़ METHOD ACTING करते नज़र आएंगे और पहली बार ऑन-स्क्रीन एक बौने के रोल में दिखेंगे। वहीं इस मीटिंग में शाहरुख़-कटरीना के अलावा किंग ख़ान की बेटी सुहाना और उनकी मैनेजर भी मौजूद थी।
डायरेक्टर आनंद एल राय ने शाहरुख़ के ऑपोजिट फिलहाल किसी भी फीमेल लीड की एनाउंसमेंट नही की है। लेकिन अब कटरीना कैफ को लगभग फाइनल बताया जा रहा है। वहीं, सलमान ख़ान के साथ फिल्ममेकर कबीर ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी कटरीना के कास्ट होने की ख़बर आ रही है।
 
अगर ये दोनों प्रोजेक्ट्स कटरीना के हाथ लग जाते हैं तो काफी टाइम बाद कटरीना की फिर से चांदी हो जाएगी, जहां इंडस्ट्री के दोनों सुपर ख़ान शाहरुख़ और सलमान के साथ कास्ट होने का कटरीना को चांस मिल जाएगा।
 
हिमांशू असवाल,ब्यूरो रिपोर्ट ई-24

Related Posts