रात के अंधेरे में संजय लीला भंसाली के घर से क्यों निकली दीपिका पादूकोण, ये वजह आई सामनें...

2 years ago

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ख़बरें थी कि भंसाली अपनी मस्तानी और बाजीराव दोनों से ख़फ़ा हैं। ऐसे में वो पद्मावती की कास्ट को चेंज करने के मूड में हैं। लेकिन हमने आपको बताया था कि राम-लीला पर भंसाली को पूरा भरोसा है। और अब इस खब़र पर हम पक्की मुहर लगा रहे हैं...।

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा खुलासा, दोनों ने मारी एक दुसरे की..??

कुछ ही दिनों पहले दीपिका अपनी हॉलीवुड फिल्म xxx करके फ्री हुई हैं। जिसके बाद वो सीधा अपने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ अपनी फिल्म पद्मावती में बिजी हो गई हैं। दीपिका हाल ही में संजय लीला के ऑफिस पहुंची, जहां उन्होंने 6 घन्टे तक संजय लीला भंसाली के साथ ऑफिस मे टाइम बिताया, और अपने कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी को लेकर लंबी चौड़ी डिस्कशन में शामिल हुईं।

आपको बता दें संजय ने अपनी फिल्म पद्मावती के लिए दीपिका और रनवीर सिंह को फाइनल कर दिया है। हांलाकि इसके ऑफ़िशियल कन्फर्मेशन का इंतज़ार अब तक है। भंसाली ने पद्मावती के गानों के रिकॉर्डिंग भी शुरु कर दी हैं, जिसकी पहली तस्वीर भंसाली की फेवरिट सिंगर - श्रेया घोषाल ने अपने ट्विटर अंकाउंट पर पोस्ट भी की थी।

OMG: दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी ख़बर, दबंग ख़ान के साथ..??

पद्मावती के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से श्रेया घोषाल के इस ट्विट को शेयर भी किया गया था। अब ख़बर ये है कि सितंबर तक भंसाली पद्मावती की शूटिंग शुरु कर देना चाहते हैं...। इसके लिए तैयारियां ज़ोरों पर चल रही है। पद्मावती के लिए एक बड़ा सेट महबूब स्टूडियो में बनाया भी जा रहा है।

हांलाकि भंसाली इस फ़िल्म की शूटिंग मुंबई फ़िल्म सिटी में करना चाहते थे, लेकिन फ़िल्म सिटी में लोकेशन ना मिलने पर महबूब स्टूडियो में किले का एक पूरा सेट तैयार किया जा रहा है।Kamal Hussen Mondal की रिपोर्ट ई-24

Related Posts