राधिका आप्टे को बड़ा ब्रेक, रजनीकांत की हीरोइन का मिला रोल

3 years ago

नई दिल्ली(5th August): बॉलिवुड में पहचान बना चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे को वो ब्रेक मिलने जा रहा है जिसकी ख्वाहिश टॉप से टॉप हीरोइन्स रखती हैं। राधिका आप्टे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बतौर हीरोइन एक तमिल फिल्म में काम करेंगी।

बता दें कि राधिका आप्टे बॉलिवुड से चौथी एक्ट्रेस हैं जो रजनीकांत के साथ साउथ की किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनाक्षी सिन्हा को ये मौका मिल चुका है।

राधिका आप्टे हाल में बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी के साथ शॉर्ट फिल्म 'अहिल्या' में दिखाई दी थीं। राधिका का नाम तब सुर्खियों में आया था जब विदेशी मार्केट के लिए बनाई गई एक शॉर्ट फिल्म के लिए दिया गया न्यूड सीन लीक होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस शॉर्ट फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, राधिका आप्टे को रजनीकांत के अपोजिट उनकी 159वीं फिल्म में साथ काम करने का मौका मिला है। वैसे 29 साल वर्षीय राधिका इससे पहले कई साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

राधिका ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया, ''इस रोल के लिए ढलने के लिए थोड़ा टाइम लगेगा। मुझे नहीं लगता कि रजनी सर और डायरेक्टर पा रंजीत से बड़ा कोई है। डायरेक्टर के तौर पर पा रंजीत बेहद अच्छे हैं। इसलिए मैं बहुत रोमांचित थी कि आखिरकार यह हो सका। मैं आखिरकार रजनीकांत से मिलने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं।'' इस फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिर में शुरू होने की खबर है।

Related Posts