राधिका आप्टे ने कहा रजनीकांत से बड़ा कोई स्टार नही..!!

2 years ago

मुंबई: राधिका आप्टे की हाल ही में फिल्म ‘पार्च्ड’ रिलीज हुई थी जिसमें वो अपने सेक्स सीन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही राधिका के सेक्स सीन इंटरनेट पर लीक हो गए थे जिसमें अभीनेत्री न्यूड थी... अब उन्होंने एक स्टार को लेकर कहा है कि उनसे बड़ा स्टार कोई नही है।

न्यूड सिन को लेकर भड़की राधिका आप्टे, रिपोर्टर को कहा जाकर..??

बता दें, अभिनेत्री स्वास्थ्य संबधी एक मोबाइल एप्प अमेगो लांच करने के दौरान कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है. उन्होंने कहा कि अभिनेता ने उनसे ‘कबाली’ की शूटिंग के दौरान अंग्रेजी और मराठी में बातचीत की, जिससे मराठी नहीं जानने के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हुई। रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा अभिनेता नहीं है क्योंकि वह बहुत ही विनम्र और सरल हैं उनकी खास बात यह है कि वह काफी मेहनती और ईमानदार व्यक्ति हैं रजनी सर के साथ काम करने के दौरान उनके मेहनत को देखने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

इंटीमेट सीन को लेकर राधिका आप्टे ने किया बड़ा खुलासा..!!

राधीका ने कहा कि उन्होंने अभिनेता को शूटिंग के दौरान अपना परिचय मराठी में दिया था और वह उनसे अंग्रेजी में बातचीत करती थीं। हम अंग्रेजी में बातचीत करते थे, जब मैंने अभिनेता से पूछा कि वो मराठी जानते हैं या नहीं तो उन्होंने मुझसे मराठी में बात की, मुझे उनसे मराठी में बात करके काफी खुशी हुई. रजनीकांत की मातृभाषा मराठी है और उनका जन्म एक मराठी परिवार में हुआ है।

राधिका आप्टे ने किया ऐसा खुलासा, बोला कि, मुझे फिल्‍म के हीरो के साथ…

गौर हो हाल ही में उन्होंने फिल्म पार्च्ड के लीक हुए अपने न्यूड सीन को लेकर बयान दिया था कि ‘मैं एक आर्टिस्ट हूं। अगर बतौर आर्टिस्ट मुझे कोई काम करना है, तो मैं उसे पूरी इमानदारी के साथ करती हूं, अगर आप जैसे लोग अपनी छोटी-सी दुनिया से बाहर निकलें और देखें कि वर्ल्ड सिनेमा में क्या हो रहा है? विदेशों में लोग कैसा काम कर रहे हैं? उन्हें अपनी बॉडी को दिखाने में बिल्कुल भी शर्म महसूस नहीं होती है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts