राम राहीम ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक पर उंगली उठाने वालों को सेना अगली बार साथ ले जाए..!!

2 years ago

मुंबई: उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ लगातार लोगों का बयान आ रहा है, इस हमले में 18 भारतीय सैनिक मारे गये थे जिसके बाद बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को बाहर निकालने की मांग कि जा रही है, वही हमले के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था जिपर सवाल खड़े करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खुली आलोचना करते हुए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने कहा कि अगली बार जब सर्जिकल स्ट्राइक हो, तो सेना पर उंगली उठाने वालों को साथ ले जाए और उन्हें ही आगे रखें, ऐसे लोगों को सबूत खुद मिल जाएगा।

‘बिग बॉस’ में शामिल होने के लिए गुरमीत राम रहीम सिंह ने रखी शर्त

बाबा ने कहा कि देश के लिए बेटियां गर्व हैं हम सबको उन पर गर्व होना चाहिए। हमने अपनी नई फिल्म 'एमएसजी लॉयन हार्ट' में भी महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया है. इस फिल्म की सीरीज भी चलेगी, इसमें हीरो का नाम शेरदिल होगा। वही सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी को लेकर डेरा प्रमुख ने कहा कि वे PAK में ही परफॉर्म करें. अगर उन्हें लगता है कि उनका देश गरीब है, तभी वो यहां आकर रोजी रोटी कमा रहे हैं तो हमें गर्व है। वही राम रहीम ने कहा कि वो शहीदों कि विधवाओँ को एक-एक लाख रुपये देंगे और इसके साथ हि शहीदों के परिजनों की भी मदद करेंगे।

विवादित गुरमीत राम रहीम की दूसरी फिल्म MSG-2 द मैसेंजर का टीजर रिलीज

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से आए कलाकारों में कौन कलाकार है और कौन जासूस ये कैसे पता चलेगा क्योंकि पाकिस्तान कलाकार से ज्यादा आतंकवादी प्रोड्यूस करता रहा है. अब फवाद के लिए देश ही पहले है तो यहां आए क्यों, पहले ही चले जाते, जब धक्के लगे तब देश याद आ गया। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts