राहुल की एक्‍स गर्लफ्रैंड ने किया खुलासा, प्रत्‍यूषा की आत्‍महत्‍या को लेकर!

2 years ago

मुंबई : टेलीविजन की 'बालिका वधु' या‍नी आंनदी की मौत ने राहुल राज सिंह के पुराने संबंधों को धीरे से सबके सामने ला दिया। अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। उनकी एक्‍स गर्लफ्रेण्‍ड सलोनी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि मैंने प्रत्यूषा के साथ मारपीट की थी, लेकिन इससे पहले प्रत्यूषा ने राहुल के साथ मिलकर मुझे पीटा था।

अब प्रत्‍यूषा के ब्‍यॉवफ्रैंड राहुल ने बेहोशी में बोला कुछ ऐसा !

एक प्रेस कांफ्रेस में सलोनी शर्मा कहती हैं , "किसी फिल्मी कहानी की तरह ही इस कहानी में एक हीरो, एक हिरोइन और एक वैंम की झलक दिखाई दी। यह वैंम मुझे साबित करने की कोशिश की गई है।"

OMG : सुसाइड से पहले प्रत्‍यूषा ने इन्‍हें फोन करके, राहुल के बारे में यह खुलासा किया!

सलोनी ने राहुल के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताते हुए कहा कि, हम दोनों एक दूसरे को पिछले पांच सालों से जानते हैं। हम दोनों करीब तीन सालों तक रिलेशनशिप में रहे और बाद में अलग हो गए। सलोनी ने बताया कि राहुल से वो 2011 में मिली थी। हमने साथ में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की शुरुआत की। सलोनी ने कहा कि इस कंपनी में उन्होंने 30 लाख रुपए लगाए थे।

राहुल ने बताया, प्रत्‍यूषा ने आत्‍महत्‍या से पहले क्‍या-क्‍या किया था

वहीं, आपको बता दें कि, प्रत्युषा की मौत के तुंरत बाद उनके दोस्त कुछ ऐसे नामों पर चर्चा करने लगे थे जो उनकी मौत के जिम्मेदार हो सकते थे। डॉली बिंद्रा, राखी सावंत उन कुछ लोगों में शामिल थे जो खुलकर बोले की प्रत्युषा अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को लेकर बहुत परेशान थीं। जिसकी वजह सलोनी और राहुल की नजदीकियां थीं।

प्रत्‍यूषा के माता-पिता ने लगाये, राहुल पर बड़े आरोप!

सलोनी ने बताया है कि राहुल से पैसे वापस मांगने पर उसने और प्रत्यूषा ने मुझसे मारपीट की। 11 फरवरी 2016 को मैं पैसे मांगने ही गई थी। उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया और मेरे साथ मारपीट की। इसी दौरान बचाव में मैंने भी प्रत्यूषा पर हाथ उठाया।

PRATYUSHA SUICIDE : बॉलीवुड निर्माता महेश भट्ट ने दिया चौकानें वाला बयान!

इसके अलावा, सलोनी बताती हैं कि,  वह राहुल राज सिंह के साथ इसलिए नजर आती थीं क्योंकि राहुल के पास उनका पैसा फंसा हुआ है जिसे पाने के लिए उन्हें उससे मिलना पड़ता था। उन्हें जब पता चला कि, राहुल राज सिंह प्रत्युषा को डेट कर रहा था उन्होंने उससे दूरी बना लीं और सिर्फ अपने पैसे वापसी के लिए संपर्क किया। प्रत्युषा की मौत के दिन राहुल के सलोनी के साथ होने की बात भी सलोनी सिरे से नकार देती हैं। उनका कहना है उस दिन वे शूट में व्यस्त थीं।

OMG : सुसाइड से पहले प्रत्‍युषा ने की अपनी दादी से यह बात…गौरतलब हो कि, टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रेल को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी।

Related Posts