रितिक और कंगना की लड़ाई के बीच छाया यह वीडियो....

2 years ago

मुंबई : अभिनेता रितिक रोशन और कंगना के बीच विवाद भले ही खत्म होने का नाम नहीं ले रहा हो लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने काफी सुर्खियां बटोर रखी है।

रात के अंधेरे में कंगना किससे मिलने पंहुची उनके घर?

रितिक रोशन ने हाल ही में कुछ ई मेल भी जांच के लिए सौंपे थे। उधर दोनों के वकीलों को देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि वह कंगना रनौत के साथ जारी विवाद का कुछ हल निकलेगें। रितिक रोशन और कंगना रनौत के इस विवाद के बीच एक वीडियो ऐसा भी है जिसने लोगों को लुभा लिया है। इस वीडियो में कंगना रनौत खुलकर नाचते नजर आ रहीं हैं। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, एमएस धौनी और आर अश्विन के गैंग में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट भी शामिल हो गई हैं.।

OMG : कंगना ने पुलिस कमिश्‍नर को लिखा लेटर वो भी ऋतिक रोशन के लिये!

वीडियो में इनका गैंग जमकर मस्ती कर रहा है। कंगना रनोट का इन क्रिकेटर्स संग रिलीज हुआ नया एड लोगों को पसंद आ रहा है और उसके बोल सबकी जुबान पर चढ़ गए हैं। कुछ एक्टिंग और कुछ ठुमकों के साथ बॉलीवुड अंदाज में रिलीज किए गए इस एड में सभी दिग्गजों का कमाल देखने लायक है।

इस एड में कंगना रनोट धौनी, विराट , अश्विन और बाकी क्रिकेटर्स बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' के गाने 'मैंने होठों से लगाई तो हंगामा हो गया...' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस एड में क्रिकेटर्स के कंगना संग डांस के अलावा एक्टिंग को देखना भी सचमुच मजेदार है। कंगना इस एड में 'क्वीन' फिल्म के अपने 'रानी' वाले लुक में दिख रहीं हैं। देखें वीडियो..

https://www.youtube.com/watch?v=-EFBQ0AuYWM

Related Posts