रितिक और सुजैन के बीच लंदन में हुआ कुछ ऐसा, तस्वीर से खुला राज़...

2 years ago

मुंबई : लगता है डिवोर्स के बाद भी रितिक और सुज़ैन के बीच नहीं टुटा है लव कनेक्शन। चाह कर भी एक दूसरे से अलग नहीं रह पाते हैं एक्स-मिस्टर एंड मिसेज़ रोशन। अब देखिए ना हाल ही में सुज़ैन गईं थी अपने किड्स रिहान और रिदान के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन। सुज़ैन के साथ इस लंदन ट्रिप के दौरान एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे भी मौजूद थीं।

https://instagram.com/p/BIEdqH0jlN8/

सोनाली ने सुज़ैन और अपनी लंदन ट्रिप की कई तस्वीरें भी सोशल नेटवर्किग साइट पर शेयर की। लेकिन इन तस्वीरों में से एक पिक्चर देखकर काफी अलग है। लंदन की सड़क पर क्लिक की गई इस पिक्चर के बैकग्राउंड में सुज़ैन और सोनाली के साथ रितिक रोशन भी नज़र आ रहे हैं।

https://instagram.com/p/BIAf_z1DC4z/

फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ का ये सीन रितिक रोशन की है पहली पंसद..

मतलब साफ है.. सुज़ैन के लंदन वॉकेशन में रितिक भी उनके साथ मौजूद थे। अब सवाल ये है कि क्या रितिक और सुज़ैन का ये लंदन मिलन सिर्फ बच्चों की वजह से हुआ.. या फिर दोनों के बीच एक बार फिर जुड़ गया है प्यार वाला रिश्ता।

https://instagram.com/p/BH7LSNhDS1-/

वैसे हम आपको बता दें कि जब से रितिक की स्टार्ट हुई है कंगना के साथ जंग तब से सुज़ैन के साथ कुछ ज़्यादा की टाइम स्पेन्ड कर रहे हैं मिस्टर रोशन।

इस वजह से प्रियंका से नाराज हुए रितिक, खत में लिखा कुछ ऐसा..

कुछ दिन पहले रितिक को सुज़ैन के साथ बेटे Hridhaan की बर्थ-डे को सेलीब्रेट करते हुए कैप्चर किया गया था। इससे पहले जब सुज़ैन टर्की में रिहान और रिदान के साथ वॉकेशन मना रही थीं।

https://instagram.com/p/BH3HZ7PDr8r/ https://instagram.com/p/BHqSn73jaOo/

तो वहां उन्हें रितिक ने भी ज्वाइन कर लिया था। इसके अलावा पिछले दिनों क्रिकेटर ज़हीर ख़ान के घर हुई पार्टी को भी रितिक और सुज़ैन ने एक साथ अटेन्ड किया था।

Related Posts