रितेश देशमुख ने साजिद खान को लेकर किया यह बड़ा खुलासा..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान को लेकर उनके दोस्ट रितेश देशमुख ने किया खुलासा कि वो किसी लेडी को इंप्रेस करने में कितने माहिर हैं।

साजिद ख़ान ने किया ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को होस्ट

बता दें, साजिद और जैकलिन फर्नांडिस किसी जमाने में एक दुसरें को डेट करते थे, यहां तक कि जैकलिन ने जब बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था तो डायरेक्टर साजिद खान उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड बने। लोकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिनों तक नही चल पाया। साजिद खान और रितेश देशमुख ज़ी टीवी पर यारों की बारात शो लेकर आ रहे हैं, जिसका प्रसारण 8 अक्टूबर से रात आठ बजे होगा। इसी शो की लांचिंग के दौरान होस्ट साजिद खान और रितेश ने कई दिलचस्प बातें शेयर कीं। बता दें रितेश और साजिद खान पिछले 20 सालों से भी ज्यादा समय से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों दोस्त अपनी दोस्ती की बातें करते-करते रितेश ने बताया कि साजिद ने कैसे हवाई यात्रा के दौरान एक एयर होस्टेस को अपना दीवाना बना लिया था।

सलमान ख़ान ने रितेश देशमुख की फिल्म बैंजो को लेकर कहा कुछ ऐसा..!!

रितेश ने कहा कई साल पहले दोनों एक साथ एक अवार्ड फ़ंक्शन के लिए विदेश जा रहे थे, और उस दौरान साजिद ने अपनी हंसमुख बातों से एयरहोस्टेस को पूरी तरह इंप्रेस कर लिया था। एयर होस्टेस भी साजिद का पूरा ख्याल रख रही थीं।

नर्गीस फ़ाकरी की वजह से परेशान हुए रितेश देशमुख, डॉयरेक्टर को भुगतनी पड़ सकती है लम्बी किमत..!!

सफर पुरा होने के बाद अंत में एयरहोस्टेस ने जब लंच के बाद पूछा की हाउ इज द लंच। तो इस पर साजिद ने बिना वक़्त गवाए, तुरंत एयरहोस्टेस का नंबर मांग लिया और एयर होस्टेस ने उन्हें दे भी दिया था। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts