रियलटी शो में अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने बताया, अपने जीवन का राज़

2 years ago

मुंबई  : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने एक रियलटी शों में अपने जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस समय‍ शिल्‍पा शेट्टी एक रियलटी शो को जज कर रही हैं।

बता दें कि, रियलटी शो में कुछ ऐसा घटा तो अभिनेत्री अपने आपको रोक नही पायी, उनके आंखो से आंसू झलक आयें। उन्‍होंने बताया कि, जब वे मां के पेट में थीं, तब डॉक्टरों ने कह दिया था कि ज्यादा दिन नहीं जी पाएंगी।

शो के दौरान, कंटेस्‍टेंट देव के परफॉर्मेंस के बाद ऑडियंस में बैठी उनकी मां नीतू वैष्णव रोने लगीं और उन्होंने बेटे की स्ट्रगल की कहानी सुनाई। जिसके बाद शिल्‍पा रोने लगी थी।

नीतू ने बताया कि, उनका बेटा डांस के बल पर भी सरवाइव कर रहा है। देव को जन्म के समय स्पाइन में प्रॉब्लम थी। डॉक्टर्स ने कह दिया था कि, वह दो-तीन दिन से ज्यादा सरवाइव नहीं कर पाएगा लेकिन खुद देव ने साहस दिखाया। उसने डांस स्कूल में जाना किया और जिंदगी का मकसद बना लिया।

उसके बाद अभिनेत्री शिल्पा ने कहा ' जब मैं अपनी मां के पेट में थी तो डॉक्टर ने कहा था कि, सरवाइव नहीं करूंगी। क्योंकि 6 महीने तक मेरी मम्मी ब्लीड कर रही थीं। मेरी मम्मी इतनी दृढ़ थीं कि उन्होंने सोचा कि वे मुझे जन्म देंगी।

गौरतलब हो कि, अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कई फिल्‍में की हैं, उनमे से बहुत सी फिल्‍में सुपरहिट भी रही हैं। शिल्‍पा का गाना 'यूपी-बिहार' अभी तक लोगों गुनगुनाते नज़र आते हैं। अभी फिलहाल वह, एक अच्‍छी हाउस वाइफ हैं उनका एक बच्‍चा भी है। वह अक्‍सर कर रियलटी शोज को जज करती हैं। और एक नार्मल लाईफ इंज्‍वाय कर रही हैं।

Related Posts