रील लाइफ में संजय दत्त का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर

3 years ago

मुंबई(15 June):बॉलिवुड में पिछले कुछ वक्त से बायोपिक फिल्मों का चलन बढ़ गया है। असल जिंदगी के किरदारों पर फिल्मे बनाना फिल्म निर्माताओं के लिए न सिर्फ रोमांचक होता है बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर फायदा का भी सौदा साबित हो रहा है और इसी फायदे का लाभ उठाने के लिए निर्देशक राजुकमार हिरानी ने अब कमर कस ली है।

जी हां, हिरानी बॉलिवुड के जाने माने एक्टर संजय दत्त के जीवन पर एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमे फिल्म में उनकी मुख्य भूमिका रणबीर कपूर निभाएंगे। इस पर रणबीर का कहना है कि संजय दत्त के किरदार को निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा।

रणबीर ने बताया, 'बायोपिक फिल्मे सबसे मुश्किल होती है, क्योंकि आपको उस इंसान के किरदार को बड़े पर्दे पर बखूबी निभाना पड़ता है और मैं संजय दत्त के किरदार को करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।'

आगे रणबीर ने कहा, 'यह बेहद चुनौतीपूर्ण और बेहद रंगीला किरदार है। उनकी जिंदगी बहुत चुनौतीपूर्ण रही है मेरे ख्याल से पर्दे पर उनका रोल करना सबसे मजेदार होगा।'

उन्होंने कहा कि हिरानी अभी कहानी लिख रहे हैं, इसलिए अभी कुछ भी तय नहीं है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

आपको बता दे कि इस साल के अंत तक संजय दत्त जेल से रिहा भी हो जाएंगे। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार मान्यता ने कहा, ‘मैं अभी पिछले हफ्ते संजय से मिली थी और आशा है सब कुछ ठीक रहा तो इसी साल दिसंबर के महीने में संजय रिहा होकर घर वापय आ जाएंगे और इक्रा और शाहरान के साथ क्रिसमस मनाएंगे।

Related Posts