रेप वाले बयान पर सलमान ख़ान के खिलाफ सम्मन जारी..!!

2 years ago

मुम्बई: इंडस्ट्री के सुपर ख़ान सलमान के मुंह से निकली एक बात कई लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रही है जिसका असर अब धीरे-धीरे दिखना शुरु हो गया है। सलमान के कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट के बाद बॉलीवुड रिपोर्टर आप तक पहुंच रहा है लेटेस्ट ख़बर। जहां इंडियन ओलम्पिक अशोसियेशन ने भी सलमान को रियो ओलम्पिक के गुडविल एम्बैस्डर पद से हटाने की बात कह दी है।

जानिए सलमान ख़ान के रेप वाले बयान पर उनके पापा सलीम ने क्या कहा..!!

ये फैसला दबंग ख़ान के हाल ही में दिए रेप्ड वुमेन वाले कमेंट के बाद आया है.. Indian Olympic Association का कहना है कि सलमान के इस इररिस्पांसबल बिहेवियर के बाद अगर वो पब्लिक अपोलॉजी नहीं मांगते तो उन्हें गुडविल अम्बेसडर की पोजिशन से बेदखल कर दिया जाएगा। IOA के ज्वाइन्ट सेकरेट्री राकेश गुप्ता का का कहना है कि सलमान का ये कमेंट इंडिया के स्पोर्टपर्सन पर गलत मैसिज भेजेगा। इतना ही नहीं, इस इंसीडेंट के बाद सलमान से Indian Olympic Association ने कॉनटैक्ट करने की भी कोशिश की लेकिन सलमान से बात नहीं हो पाई। वहीं, IOA के दूसरे सिनियर ऑफिशियल की माने तो सलमान का नाम Indian contingent लिस्ट से हटा दिया गया है।

सलमान ख़ान को देर रात तक एक पार्टी में देखा गया उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ..!!

आपको बता दें महारास्ट्रा स्टेट कमिशन फॉर वुमेन ने सलमान के खिलाफ सम्मन जारी कर दिया है और उन्हें 29 June को कमिशन के सामने हाजिर होने को कहा है। इसके साथ ही, द नेश्नल कमिशन फॉर वुमेन (NCW) ने भी सलमान से 7 दिन के अंदर माफी मांगने और एक्सप्लेनेशन की मांग की है। अगर सलमान का जवाब NCW को सही नहीं लगा तो वो भी सलमान के खिलाफ सम्मन जारी कर देंगे।चिराग पांचाल और आशिता सेठ, ई-24

Related Posts