रेप वाले बयान पर सलमान नहीं मांगेगे माफी, बोेले कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : क्या सलमान ख़ान अपने रेप वाले बयान पर माफी नहीं मांगेगे। सुल्तान की प्रेस-कॉन्फ्रेन्स में भी सलमान नहीं हुए रेप-रिमार्क पर बोलने के लिए रेडी। सुल्तान रिलीज़ होने से पहले सलमान के एक बयान ने मचा दिया था हंगामा। सलमान ने शूटिंग के दौरान होने वाली थकान को रेप्ड विक्टिम से कर दिया था कंप्येर।

सलमान के इस बयान को लेकर कई लोगों ने उन्हें ग़लत बताया। सलमान के दोस्त आमिर ख़ान ने भी उनके रेप-रिमार्क को इनसेन्सेटिव करार दिया। सलमान को उनके बयान पर महिला आयोग ने भी तीन बार समन भेजा.. तीसरी बार सलमान ने महिला आयोग को जवाब भी दिया। लेकिन सलमान ने अपने रेप-रिमार्क पर माफी नहीं मांगी।

इससे पहले सलमान जब एक अवॉर्ड फंग्शन अटेन्ड करने के लिए यूरोप जा रहे थे तो उस दौरान भी लोगों ने उनसे कई बार पूछा कि क्या वो अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे, लेकिन जवाब में सलमान ने मुस्कुराकर बात को टाल दिया।

इसके बाद सलमान जब डेज़ी शाह का प्ले देखने पहुंचे थे तो वहां भी सलमान से यही पूछा गया था कि क्या वो अपने बयाने के लिए मांफी मांगेंगे, लेकिन अफसोस मांगी मांगना तो दूर.. सुल्तान ख़ान ने उल्टा मीडिया वालों को ही तेवर दिखाना शुरू कर दिया।

सलमान सुल्तान की ऑफ्टर रिलीज़ प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान रेप-रिमार्क पर कुछ भी बोलने के लिए राजी नही हुए। हालांकि पनवेल वाले फॉर्महाउस में हुई सुल्तान की प्रेस-कॉन्फ्रेन्स में सलमान काफी अच्छे मूड में नज़र आ रहे थे।

सलमान ने यहां अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ को उनकी बर्थ-डे पर विश भी किया। लेकिन इस खुशगवार माहौल में जैसे ही लोगों ने भाईजान से उनकी कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करना चाहा, सलमान के साथ तैनात उनकी टीम वालों ने रिपोर्टर को रोक दिया। अब सवाल है कि क्या सलमान ख़ान अपने रेप-रिमार्क पर नहीं मांगेगे माफी?

Related Posts