रोमांस किंग ने शेयर किया अपना सीक्रेट, आखिर लड़कियां क्‍यों फिदा होती हैं उनपर

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के किंग ख़ान ने अपने बारें में एक राज का खुलासा किया है जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे। उन्‍होंने अपना सीक्रेट शेयर करते हुयें बताया कि, आखिरकर लड़कियां उन पर क्‍यों इतना फिदा हो जाती हैं।

EMOTIONAL : शाहरूख ख़ान ने फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होते ही दिया यह प्‍यार मैसेज!

शाहरूख ख़ान ने बताया कि, लड़कियों को उनकी आंखें अधिक पसंद आती हैं। किंग खान ने कहा, ‘‘मेरी आंखें काफी 'सेक्सी' लगती हैं, वे कभी थकी हुई नहीं लगतीं और शायद इसलिए लड़कियों को मेरी आंखें पसंद आती हैं।’’बीत दिनों 'फेम - लाइव वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म' में एक बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा समय निकालते हुए दुनियाभर के अपने फैन्स से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रईस' के बारे में ढ़ेर सारी बातें की।

इम्तियाज-शाहरूख ख़ान के साथ कुछ ऐसी फिल्‍म बनायेंगे!

फिल्म में अपने किरदार की सुरमा लगी आंखों के बारे में शाहरुख ने कहा, ‘‘आंखों में काजल है, जो काफी डरावना लगता है, हर किसी ने यह मुझे बोला है। मुझे भी लगता है कि मैं थोड़ा बुरा लग रहा हूं। फिल्म जगत में कई कलाकारों ने बोला है कि मैं इस किरदार में काफी बेकार लग रहा हूं।’’इसके अलावा बातचीत के दौरान उन्होंने अपने छोटे बेटे अब्राम के साथ फिल्म देखने के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने और अब्राम ने 'मिनियंस' 200 बार देखी और यह हमारी सबसे पसंदीदा फिल्म है।’’गौरतलब हो कि, शाहरूख की फिल्‍म 'रईस' सच्‍ची प्रष्‍ठभूमि पर आधारित है। साथ ही,  इस फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी नज़र आयेंगी।

Related Posts