लखनऊ में एक्टर कुणाल खेमू पर हमला, ये बताई जा रही है वजह...

2 years ago

मुंबई : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक्टर कुणाल खेमू पर हमला हो गया है। कुणाल अपने आने वाली फिल्म 'सांवरे' के वीडियो शूट के लिए लखनऊ में थे, तभी शनिवार रात लोगों नें जमकर विरोध किया। हालात बिगड़ते गए और भीड़ ने पथराव तक कर दिया। पथराव के दौरान खेमू के हाथ में चोट लगने से घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को इमामबाड़े के बाहर नौबतखाने में इस तरह की शूटिंग करने से एतराज था। उनका कहना था कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। बता दें, इस गाने में पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान अपनी आवाज दे रहे हैं। वे भी रिकॉर्डिंग के लिए लखनऊ में मौजूद हैं। लोग नारा लगाते हुए आए और पथराव करने लगे।

एल्‍बम के प्रोड्यूसर निखिल दिवेदी ने बताया कि हमने शूटिंग की परमिशन के लिए अप्‍लाई किया था, लेकिन हमें परमिशन नहीं मिली थी। इसके बाद भी हम शूट कर रहे थे। इस दौरान एक कम्‍युनिटी के लोग नारा लगाते हुए आए और हम पर पथराव करने लगे। इ्स दौरान कुणाल जख्मी हो गए, उनके हाथ में चोटें आई हैं।

उधर, लोगों का कहना है कि हमारे मना करने के बावजूद शूटिंग जारी रही, जिसके बाद पथराव किया गया। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि बिना परमिशन शूटिंग चल रही थी। उपद्रवियों के पथराव करने से कुणाल खेमू के हाथ में हल्‍की चोटें आई हैं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि इस एल्बम के गाने की रिकॉर्डिंग के लिए पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान भी लखनऊ आए हैं। सिंगर अनुपमा राग के कहने पर राहत लखनऊ पहुंचे है। अनुपमा ने ही यह गाना लिखा है और इसका म्यूजिक कम्पोज किया है। वह खुद भी राहत के साथ गाना गाएंगी।

वीडियो में कुणाल खेमू और मिस इंडिया वर्तिका सिंह दिखेंगे। 'सांवरे' आर्मी बैकग्राउंड पर बेस्‍ड सॉन्‍ग है। गाने में कुणाल एक आर्मी ऑफिसर के रूप में दिखेंगे, जबकि वर्तिका उनकी प्रेमिका और पत्नी के रूप में नजर आएंगी।बता दें, यह पहला मौका है जब राहत फतेह अली खान लखनऊ में किसी गाने की शूटिंग कर रहे हैं।

 

 

Related Posts