'लव इज बैक' कहने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड संग 'बाहुबली' देखने पहुंचे थे सलमान

3 years ago

नई दिल्ली(14th July): कभी एक दूसरे के साथ रिलेशन में रह चुके सलमान खान और संगीता बिजलानी एक बार फिर साथ देखे जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से संगीता बिजलानी मुंबई में ही हैं और अक्सर सलमान खान के साथ देखी जा रही हैं। हाल ही में दोनों को फिल्म बाहुबली की स्क्रीनिंग से साथ निकलते हुए दिखे। संगीता सलमान की ही कार में उनके साथ निकलीं। सलमान आगे की सीट पर बैठे थे तो संगीता कार की पिछली सीट पर थीं।

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, दोनों वहां से निकलकर सीधे सलमान के घर पहुंचे। इससे पहले जब हिट एंड रन केस में सलमान की सजा का ऐलान से सलमान और उनका परिवार काफी टेंशन में था तब भी संगीता सलमान के साथ नजर आईं थीं।

इन सबके बीत जब किसी पत्रकार ने सलमान से पूछा था कि अरेंज मैरेज को लेकर आपका क्या ख्याल है? तो उन्होंने जवाब में कहा कि मैरिज कैंसिल, लव इज बैक। इसके अलावा पिछले दिनों एक और खबर आई, जिसमें संगीता और सलमान के साथ होने के चर्चे रहे। दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी सलमान बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे, जहां संगीता भी मौजूद थीं और सलमान अपने पिता सलीम के साथ उसी टेबल पर बैठें जहां संगीता बैठीं थीं।

गौरतलब है कि संगीता बिजलानी और सलमान खान के रिलेशन को खत्म हुए एक लंबा दौर बीत गया। बता दें कि सलमान से इश्क खत्म होने के बाद संगीता ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली, लेकिन 2010 को इस शादी का भी अंत हो गया और दोनों में तलाक हो गया।

एक दौर था, जब सलमान संगीता को लेकर काफी सीरियस थे। बात शादी तक पहुंच चुकी थी कि बीच में सोमी अली के आने से मामला बिगड़ गया। सुना गया है कि तब सलमान और संगीता की शादी के कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन बीच में ही बात बिगड़ गई।

Related Posts