लाइव शो के दौरान इस अभिनेत्री ने किस करने से मना किया तो कर दी गंदी हरकत, देखे वीडियो

2 years ago

मुंबई: फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सेक्‍सुअल असाल्‍ट की कई घटनाएं होती रहती है ऐसी ही एक और घटना और सामने आई है, ,ये घटना उस समय की है जब करोड़ो लोग एक साथ उसे देख रहे थे। लाइव शो के दौरान शो के सदस्‍य ने वहां खड़ी अभिनेत्री को ऐसी जगह किस किया कि वह शर्म से पानी पानी हो गई।

मशहूर रियलटी टीवी स्टार ने खुद को बताया ’19 साल की सेक्स वर्कर’

बता दें, एक टीवि शो के दौरान पैनलिस्ट ने एक महिला के ब्रेस्ट पर किस कर दिया, अब ऐसे में उस महिला की क्या हालत हुई होगी ये आप समझ सकते हैं। यह शर्मनाक घटना फ्रेंच टीवी के गेम शो '35 ऑवर्स ऑफ बाबा' में हुई। कुछ दिनों पहले रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां के साथ हुई किडनैपिंग की घटना को इस शो में रीक्रिएट किया जा रहा था। इस शो का उद्देश्य फ्रेंच टीवी पर सबसे लंबे प्रोग्राम का रिकॉर्ड तोड़ना था, जिसमें हिस्सा लेने के लिए सोराया नामक महिला पहुंची थी। वो किम करदाशियां का रोल अदा कर रही थी, जबकि पैनलिस्ट जीन-मिशेल मैरी बाथटब से छुड़ाते हैं। किम करदाशियां को वहीं बांधकर रखा गया था।

PICS : गज़ब की खूबसूरत मॉडल, अपने इस अंग की वजह से चर्चा में हैं!

इसके बाद जब शो की होस्ट सायरिल हानौना ने सोराया को जीन को गाल पर किस करने को कहा तो इंकार कर दिया। इसके बाद भी जीन, सोराया के गाल पर किस करने के लिए आगे बढ़े, मगर सोराया ने अपना गाल हटाया तो उन्होंने ब्रेस्ट पर किस कर दिया। इसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। सोराया को काफी अपमानित महसूस हुआ, मगर होस्ट के कहने के बावजूद जीन ने उनसे माफी नहीं मांगी। रिपोर्ट, ई-24

https://youtu.be/lyQPFFexX8Q

 

Related Posts