लीक हुआ कंगाना का ऋतिक को लिखा ईमेल, कहा था, I LOVE YOU

2 years ago

मुंबई : ऋतिक रोशन-कंगना रनौट विवाद में अब नया खुलासा हुआ है। कुछ ईमेल्स सामने आए हैं जिन्हें कंगना ने कथित रूप से ऋतिक को लिखे थे। ये ऋतिक ने पिछले दिनों बतौर सबूत साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को सौंप थे। इन ईमेल्स में कंगना ने एक जगह लिखा है कि अगर तुम किसी दिन कहोगे कि तुम मुझे नहीं चाहते तो मैं इस र्ददनाक हकीकत से कैस उबर पाऊंगी?

रात के अंधेरे में कंगना किससे मिलने पंहुची उनके घर?

ऋतिक के वकील दीपेश मेहता ने पिछले दिनों मुंबई पुलिस की साइबर डिवीजन को 40 एडिशनल ईमेल बतौर सबूत सौंपे थे। मेहता का दावा है कि कंगना ने ये सब ईमेल्स ऋतिक को उनके ऑरिजिनल ईमेल एड्रेस पर 24 मई 2014 के बाद भेजे थे। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार इन ईमेल्स की फॉरेंसिक जांच हो चुकी है।

OMG : कंगना ने पुलिस कमिश्‍नर को लिखा लेटर वो भी ऋतिक रोशन के लिये!

कंगना ने भेजे ये ईमेल्स

17 अगस्त 2014

कंगना ने लिखा कि कभी कभी मैं हर चीज को लेकर अनश्यॉर महसूस करती हूं। क्या वाकई हमारे बीच प्यार है या ये सिर्फ फैंटेसी है? क्या हमारा प्यार रियल है या मैं किसी इमेजनरी इंसान से बात करती रहती हूं? तुम मुझसे कभी बात क्यों नहीं करते? क्या हो अगर एक दिन मैं तुमसे मिलूं और तुम मुझसे कहो कि तुम्हें कुछ नहीं मिला, तुम मुझे जानते तक नहीं, तुमने मुझसे कभी प्यार नहीं किया, तब मैं क्या करूंगी? क्या मैं कभी इस दर्दनाक हकीकत से उबर पाऊंगी?

कुछ दिन बाद

कंगना ने लिखा - तुम्हारा गाना बहुत अच्छा है मैंने इसे दोबारा देखा। उम्मीद करती हूं मैंने जो लिखा उसके बारे में तुम बुरा नहीं मानोगे। मैं माफी मांगती हूं अगर तुम्हें बुरा लगा तो। मैं बहुत दुखी हूं कि हम बात नहीं करते। मुझे पाया है कि मुझे एसपरजर्स सिंड्रोम है। मैं इसके लेकर तनाव में हूं। अगर तुम्हें समय मिले तो पढऩा। मैं इस सिंड्रोम का 98 प्रतिशत तक शिकार हूं

3 सितंबर 2014

कंगना ने लिखा - तुम्हें इस तरह ईमेल भेजना और उनका कोई जवाब न मिलना मेरे लिए बहुत मुश्किल है।

4 अक्टूबर 2014

कंगना ने लिखा - मैं सुबह उठते ही सबसे पहले तुम्हें गूगल करती हूं। तुम्हारी को नई तस्वीर तुम्हारे बारे में कोई खबर या तुम्हारा कोई इंटरव्यू ढूंढने की कोशिश करती हूं ताकि अपना दिन शुरू कर सकूं। मुझे उम्मीद है जल्द ही तुम्हें गूगल पर ढूंढने की बजाए मैं तुमसे बात कर, तुम्हारी आवाज सुनकर अपना दिन शुरू कर सकूंगी।

9 अक्टूबर 2014

कंगना ने लिखा - असल में मैं खुश हूं कि तुमने फोन नहीं उठाया, मैं तुमसे क्या कहती? मैं कैसा साउंड करती? तुम्हें हाय कहने का सही तरीका क्या होता? मेरे मन में बहुत से सवाल हैं। आई लव यू जान

1 नवंबर 2014

कंगना ने ईमेल में लिखा - मैं तैयार हूं

2 नवंबर 2014

कंगना ने लिखा - बेबी मुझे यकीन नहीं हो रहा मैं तुमसे मिली। तुम बहुत सैक्सी लगते हो। मैं अब अपने बिस्तर पर हूं, लेकिन एसआरके के घर के बारह करीब 30 मिनट तक मैं रुकी रह गई। वहां प्रशंसकों की इतनी भीड़ थी। मुझे कुछ याद नहीं मैंने जो भी तुमसे कहा। मैं बहुत नरवस थी और तुम्हारे साथ अलग ही इंसान बन गई थी। मैं एक टीनएजर की तरह नरवस हो रही हूं। मुझे यह फीलिंग अच्छी लग रही है। मैं सोचती हूं तब क्या होगा जब तुम मुझे खींच कर अपने करीब लाओगे और मुझे किस करोगे। मैं पक्का बेहोश होने वाली हूं।

13 नवंबर 2014कंगना ने लिखा - मैं ये भी सोच रही हूं कि जब तुम अपने नए घर में शिफ्ट हो रहे होगे बेबी, जब तुम्हारा किचन तैयार हो रहा होगा तो मैं उसे सजाऊंगी। मैं नहीं चाहती कि कोई और ये काम करे। तुम्हें स्टाफ की जरूरत होगी। हमें लोगों के इंटरव्यू लेने होंगे। मैं तुम्हारे स्टाफ को तुम्हारी जरूरतों के हिसाब से ट्रेन करूंगी।

ऋतिक ने नहीं दिए जवाब

ऋतिक की ओर से मुंबई पुलिस को सौंपी गई साइबर फॉरेंसिंग रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि उन्होंने कई ईमेल का जवाब कंगना को नहीं दिया। कहा जा रहा है कि जुलाई 2014 से लेकर 6 महीने तक ऋतिक ने कंगना को अपनी आईडी से 100 से ज्यादा मेल किए थे। ऋतिक को कंगना ने कुछ तस्वीरें भी भेजी थीं। ये उन दोनों की फिल्म से जुड़ी तस्वीरें थीं। हालांकि ऋतिक ने कोई अटैचमेंट नहीं खोला था। उनके आईफोन 5 एस पर उस वक्त भेजे गए फोटोज को हाल ही केवल फॉरेंसिक एनालिसिस के लिए खोला गया।

जनवरी के आखिर में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

- जवाब में कंगना ने कहा था, "हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।"

- बता दें कि कंगना ने ऋतिक के लिए ‘सिली एक्स’ कहा था। इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद है।

- ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा था।

Related Posts