लूलिया ने सलमान को लेकर उठाया ऐसा कदम, जानकर हो जायेंगे हैरान...

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के दंबग ख़ान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वेंतूर उनसे काफी नाराज़ चल रही है। इसका असर उनके साेशल हैंडल अकांउट से पता चल रहा है, क्‍योंकि लूलिया ने अपने सोशल हैंडल पर कुछ प्राइवेसी लगा दी है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि, लूलिया-सलमान से गुस्‍सा हैं।  

बता दें कि, सलमान ख़ान द्वारा दिया गया  रेप्ड वाले बयान को लेकर गर्लफ्रैंड लूलिया सलमान के साथ कुछ ऐसा बर्ताव कर रही हैं। उन्होंने सलमान से कहा है कि, उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।

मीडिया में चली रही ख़बरों के अनुसार, लूलिया ने कहा है कि, सलमान को अपने शब्दों पर काबू रखने के लिए कहा है। लुलिया ने उन्हें चेतावनी भी दी है कि, वह इस तरह का कोई काम भविष्य में न करें।

कभी भी कुछ बोलने से पहले कई बार सोच लें। साथ ही यही बोला कि, सलमान को बहुत लोग चाहते हैं और अपने चाहने वालों का ख्याल रखना सलमान के लिए जरूरी है।

गौरतलब हो कि, सलमान ख़ान ने यह रेप्‍ड वाला बयान अपनी मचअवेटेड फिल्‍म 'सुल्‍तान' की प्रमोशन के दौरान बोला था कि, जब शूटिंग खत्‍म हो जाती है तो उनकी हालत रेप्‍ड महिला जैसी हाे जाती है। जिसके बाद मीडिया में जमकर इसका विरोध हुआ था। 

 

 

Related Posts