वरूण और सिद्धार्थ के लिये, आलिया बनी पीसमेकर!

2 years ago

पुनीत सिंह, मुंबई :  फिल्म बद्रीनाथ की दुलहनिया जहां वरूण औऱ आलिया के लिए गुड न्यूज लेकर आई है। तो वही सिद्दार्थ औऱ वरुन के बीच दूरियों की वजह बन गई है। जी हां सालो पुरानी दोस्ती के बीच दरार आगई है जिसमें आलिया पीसमेकर का काम कर रही है।  

वरुण-सिद्दार्थ के बीच आलिया सुलह करवा रही है। आखिर दोनों के बीच लड़ाई की वजह क्या है। लड़ाई की वजह आलिया भट्ट तो नहीं लेकिन अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ज़रुर बताई जा रही है। 

जिसे लेकर वरुण, सिद्दार्थ के साथ उनके मेंटर करन जौहर की बात चल रही थी। लेकिन क्योंकि ये फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल माना जा रहा है ऐसे में वरुण धवन को ही लीड रोल प्ले करना था।  

बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस की माने तो वरुण और आलिया की जोड़ी फाइनल होते ही सिद्दार्थ ने फिल्म से वॉकआउट कर दिया। और इसी के साथ वरुण-सिद्दार्थ की दोस्ती में दीवार खींच गई।  

सिद्दार्थ औऱ वरुण के बीच दूरी की वजह बनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया वरुण सिद्दार्थ की गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट के साथ ही कर रहे है। ऐसे में गुस्से की एक ये वजह भी हो सकती है कि सिद्दार्थ को आलिया के साथ फिल्म करने का चांस नहीं मिला।

दोनों बिछड़े दोस्तों को वापस दोस्ती के ट्रैक पर लाने की आजकल आलिया भट्ट जमकर कोशिश कर रही है। जहां आलिया चाहती है कि वरुण और सिद्दार्थ फिर दोस्त बन जाए।  

सोर्सिस की माने जहां एक तरफ वो बॉयफ्रैंड सिद्दार्थ को समझाने में लगी है वहीं, को-स्टार वरुण से मिलकर सिद्दार्थ से बात करने को कह रही है। दोनों के बीच पीसमेकर बनी आलिया फिलहाल तो कामयाब नहीं हुई है लेकिन हो भी सकता है कि करन जौहर के इन दो स्टूडेंट्स के बीच सब ऑल इज़ वेल हो जाए।

Related Posts