वायरल हुआ 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट मंदना करीमी की शादी का सर्टिफिकेट

3 years ago

मुंबई (18th October): छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस सीजन-9' हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। कभी अपने शो के फॉर्मेट को लेकर तो कभी शो के कंटेस्टेंट को लेकर और इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है।

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट मॉडल एक्ट्रेस मंदना करीमी की शादी से जुड़ी बात वायरल हो गई है। दरअसल, मंदना की शादी का सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जबकि वो इस शादी को हमेशा नकारती रही हैं।

एक अंग्रेजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट के मुताबिक 2011 में दावा किया था कि उनके पास मंदना की शादी का सबूत है कि उन्होंने ललित कुमार नाम के एक मॉडल से 18 फरवरी 2011 को शादी की है।

लेकिन, मंदना ने इसे गलत करार देते हुए कहा था कि उन्होंने सिर्फ ललित को डेट किया था। रिपोर्ट को खारिज करते हुए 2011 में मंदाना ने कहा था कि मैरिज सर्टिफिकेट सही नहीं है। सर्टिफिकेट में नाम मनिझी करीमी लिखा है। मेरा नाम मंदना करीमी है।

ललित मेरा ब्वॉयफ्रेंड है और मैं इसके काबिल हूं कि मैं ये बता सकूं कि हमने अभी शादी नहीं की है और न ही ऐसा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि यदि रिपोर्ट की माने तो सर्टिफिकेट पर मंदना की फोटो है लेकिन उनका नाम मनिझी करीमी लिखा गया है।

इस नाम से मंदाना का टि्वटर हैंडल भी है। अब ये बात फिलहाल कितनी सही है इसका अपडेट तो आपको हम दें ही देंगे। खैर ये जान ले जैसे मंदना की निजी जिंदगी पर सवाल उठ रहे है वैसे ही बिग बॉस के घर में भी उनकी वजह से काफी तनाव चल रहा है।

Related Posts