'विक्‍की डोनर' फेम एक बार फिर साथ नज़र आयेंगे

3 years ago

मुंबई (14th November): बॉलीवुड अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखार्इ देने वाली है। दोंनो ने बहु‍चर्चित फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' से वर्ष 2012 से अपना बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी विक्‍की डोनर फिल्‍म्‍ा यूथ के बीच काफी चर्चा में रही थी। वहीं, फिल्‍म्‍ा समीक्षकों ने इसकी भरसक तारीफ़ की थी।

जानकारी के अनुसार, इस बार आयुष्मान खुराना और यामी गौतम, संगीतकार रोचक सिंह के रोमांटिक गाने ‘यहीं हूं मैं’ में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। गाने के निर्माता व प्रस्तुतकर्ता टी-सीरीज के भूषण कुमार हैं।

गौरतलब हो कि, भूषण इससे पहले आयुष्मान और रोचक के साथ फिल्म ‘नौटंकी साला’ और आयुष्मान के गीत ‘मिट्टी दी खुशबू’ पर काम कर चुके हैं। ‘यहीं हूं मैं’ गाने को निर्देशक अमित रॉय ने हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत वादियों में फिल्माया है। अमित रॉय ने कहा, यह बीते वक्त की याद दिलाने वाला गीत है, जो यामी गौतम के अनुभव को बयां करता है। आयुष्मान की गायकी काफी दिलकश है। इसके अलावा अमित रॉय ने बताया कि, जब मैनें यह ना सुना उसी वक्त लगा था कि मुझे इस इस गाने का निर्देशन करना है।

आपको बता दें कि, यामी गौतम ने फिल्‍म टोटल सियाप्‍पा,एक्‍शन जैक्‍शन और बदलापुर में बेहतरीन अभिनय किया है। उन्‍होंने ही हिमाचल प्रदेश के लोकेशन के बारे में अपने अनुभव को निर्देशक का सजेस्‍ट किया है।

Related Posts