विज्ञापनों को लेकर मलाइका ने कहा कुछ ऐसा....

2 years ago

मुंबई : हाल ही में बॉलीवुड के कई कलाकार विभिन्न ब्रांड्स के विज्ञापन करते हुए नजर आते हैं। इस वजह से कई बार वह आलोचना का शिकार भी हो जाते हैं। लेकिन इन सब के बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वह हमेशा सही विज्ञापन ही चुनती हैं।

OMG : मलाइका अरोड़ा को देर रात इनके साथ देखा गया!

उनका साथ ही कहना है कि वह कभी भी शराब, सिगरेट या रंग गोरा करने वाले उत्पादों का विज्ञापन नहीं करेंगी क्योंकि वह इन उत्पादों को सही नहीं मानतीं।

मलाइका ने अब यहां पर बनवाया एक और टैटू!

लॉन्जरी ब्रांड 'अमांते' के विशिष्ट स्टोर के उद्घाटन के सिलसिले में आईं मलाइका ने ये बातें कहीं।  उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि ब्रांड को समझना बेहद जरूरी है। अगर मुझे शराब या सिगरेट का विज्ञापन करने को कहा गया तो मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी। ये मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं।'

PHOTO VIRAL : मलाइका-अरबाज से अलग होने के बाद पहुंची पार्टी में, वो भी इनके साथ!

अभिनेत्री ने कहा, 'रंग गोरा करने वाली क्रीम के मामले में भी यही बात लागू होती है। अगर मुझे किसी ब्रांड का विज्ञापन करना सही नहीं लगता तो मैं वह नहीं करती।' जाहिर है विज्ञापन कराने के लिए कंपनी बड़े स्टार्स को कास्ट करते है। उस विज्ञापन को करने के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम भी दी जाती है। विज्ञापन को लेकर विवाद भी हो चुका है जिसके बाद मलाइका का यह बयान आया है।

Related Posts